Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WrestleMania में सबसे शानदार एंट्री कर फैंस का दिल जीत लिया 

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
07 Mar 2019, 13:39 IST

Enter caption

इस बात में कोई शक नहीं है कि रैसलिंग जगत में रैसलमेनिया सबसे बड़ा शो है। 35 साल पहले जब विंस मैकमैहन ने रैसलिंग को लेकर अपने उद्देश्य के बारे में खुलासा किया था तब शायद ही किसी ने सोचा होगा कि यह इतना ज़्यादा सफल होगा। आज के समय में WWE यूनिवर्स के रूप में मशहूर फैंस के सामने प्रोफेशनल एथलीट्स ने परफॉर्म किया और धीरे-धीरे यह शो काफी बड़ा होता चला गया।

विंस मैकमैहन का उद्देश्य इतना सफल हुआ कि आज के समय में WWE परे विश्व में विख्यात है और इसके फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। WWE सुपरस्टार्स के रिंग की तरफ कदम बढ़ाते ही कंपनी की शानदार तरीके से स्टोरी बताने की कला भी शुरु हो जाती है और फैंस झूमने लगते हैं।

रैसलमेनिया कंपनी का सबसे बड़ा शो है तो इस पर रैसलर्स की एंट्री भी अलग और भव्य होती है। WWE सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री से ही खुद को रैसलिंग जगत में पहचान दिलाई है तो आइए एक नजर डालते हैं रैसलमेनिया की उन 5 अदभुत एंट्री पर जिन्होंने फैंस को पूरी तरह रोमांच से भर दिया था। 

#5 जॉन सीना- रैसलमेनिया 25, सीना की सेना

Enter caption

भले ही काफी लोगों को जॉन सीना पसंद हैं और काफी लोग उन्हें नहीं पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें पता है कि कैसे एंट्री लेनी है। रैसलमेनिया 25 पर ढेर सारे सीना क्लोन्स के साथ एंट्री करके सीना ने पूरी दुनिया में फैले खुद से घृणा करने वाले लोगों को गहरा झटका दिया था।

माहौल बिल्कुल गर्म था और इस बीच सीना की तरह कपड़े पहने ढेर सारे लोग एक कतार में वहां पहुंचे और उन्होंने सीना के "You Can't See Me" मूव की नकल की जिसके बाद सीना ने एंट्री ली जिस पर पूरा WWE यूनिवर्स झूम उठा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...