COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

TLC 2018: WWE में टेबल टूटने की 5 बड़ी घटनाएं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.32K   //    Timeless

Enter caption

WWE TLC के साथ दिमाग में टूटी हुई टेबल और बुरी तरह से हारे हुए सुपरस्टार की छवियां उभर आती हैं। टेबल्स एक रैसलिंग मैच की कहानी कहने का एक सरल लेकिन प्रभावी माध्यम है और कई मैचों फाइट्स का यह एक अभिन्न हिस्सा रहा है।

चाहे वह टेरी फंक का 1989 में रैसलवॉर मैच में रिक फ्लेयर को टेबल पर पाइलड्राइविंग देना हो या अंडरटेकर का हेल इन ए सेल मैच में दिल थाम देने वाला मूव हो, टेबल अब WWE रैसलिंग का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है।

प्लेन टेबल, क्रेजी डिजाइन टेबल या जलता टेबल, तारों वाला टेबल, हम लोगों ने टेबल के लगभग सारे रूप अभी तक देख लिए है और टेबल मैच की रोमांच को चरमसीमा तक ले जाते हैं।

ऐसे में आइए एक नजर WWE इतिहास के 5 यादगार टेबल मोमेंट पर डालते हैं।

साबू का रे मिस्टीरियो को DDT - वन नाइट स्टैंड 2006


Sabu vs Rey Mysterio at ECW One Night Stand 2006

साबू का रैसलिंग करियर एक्सट्रीम मोमेंट से भरा हुआ है। इनके करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फाइट देखने को मिली है। वहीं 2006 का वन नाइट स्टैंड कौन भूल सकता है। 2006 में ECW वन नाइट स्टैंड में रैसलिंग इतिहास के दो सबसे बड़े एरियल सुपरस्टारों के बीच फाइट हुई थी। रीब्रांडेड ECW का पहला इवेंट सबसे बड़े कट्टर मैच की गवाही बनने वाला था, जिसमें एक टेबल से साबू पर मिस्टीरियो के जरिए दिया गया वेस्ट कोस्ट पॉप अप जैसे कई यादगार पल शामिल हैं।

लेकिन बेशक मैच से सबसे अच्छा पल DDT का था। जिसमें साबू रस्सी से कूदे और उन्होंने एक पल में टेबल के माध्यम से मिस्टीरियो को DDT दे दिया, जिससे कि वहां तुरंत डॉक्टर को बुलाना पड़ा। यही नहीं इसके बाद वहां मौजूद लोगों को मिस्टीरियो की चिंता भी सताने लगी। हालांकि इस के बाद फाइट का कोई नतीजा नहीं निकला और फाइट वहीं खत्म हो गई।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...