WWE न्यूज़: दिग्गज रैसलर को संन्यास लेने पर मजबूर कर रही है कंपनी

Enter caption

WWE को पिछले काफी वक़्त से कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स के चोटिल हो जाने की वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है और कंपनी इस वक्त अपने एक बड़े रैसलर के साथ भी कुछ डील कर रही है।

शेमस जो हमें रैसलमेनिया के बाद हुए स्मैकडाउन और रॉ के एपिसोड में दिखाई दिए थे, उसके बाद से उन्हें टेलीविजन पर नहीं देखा गया है। उनके ना दिखने की वजह से काफी लोग ये अनुमान लगा रहे हैं की उनके करियर का अंत हो चुका है।

एक रैसलिंग वेबसाइट के प्रवक्ता ने लाइव सेशन में शेमस के बारे में पूछे जाने पर कहा कि,"पिछले साल सुना था कि काफी सारे लोग इस बार से हैरान थे कि शेमस खुद को लगी चोटों के बावजूद अभी भी काफी प्रभावी रूप से रैसलिंग कर रहे हैं। मुझे एक रैसलर ने बताया था कि यदि शेमस चोटों के बावजूद रैसलमेनिया में परफॉर्म करते हैं तो ये काफी बेहतरीन होगा।"

उन्होंने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा,"कंपनी को इस बात कि उम्मीद थी कि शेमस रैसलिंग करेंगे और शेमस ने रैसलमेनिया में रैसलिंग की भी। शेमस ने गर्दन कि चोट के बावजूद प्रदर्शन रैसलमेनिया में परफॉर्म किया था।"

रैसलर कि बात से ऐसा प्रतीत होता है कि शायद रैसलमेनिया में चोट के बावजूद प्रदर्शन करने के बाद उनकी चोट और बढ़ गई होगी और इसी वजह से वो हमें आगे दिखाई नहीं दिए हैं।

शेमस और सिजेरो ने द बार के रूप में कई सालों तक साथ काम किया है और वो टैग टीम डिवीज़न पर छाए रहे। लेकिन रैसलमेनिया के बाद हुए सुपरस्टार शेक-अप के कारण दोनों सुपरस्टार के ब्रांड्स अलग-अलग हो गए है। हालांकि रैसलमेनिया के बाद से शेमस नज़र नहीं आए है और इसी वजह से उनके करियर का अंत माना जा रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं