Create
Notifications

WWE फैंस को लग सकता है बहुत बड़ा झटका, दिग्गज सुपरस्टार कुछ महीनों के लिए लेगा रेसलिंग से ब्रेक?

WWE के रेसलर्स अपने काम से ब्रेक लेना पसंद करते हैं
WWE के रेसलर्स अपने काम से ब्रेक लेना पसंद करते हैं
Ankit
visit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी खत्म हो गया है, जिसमें एक भी चैंपियनशिप नहीं बदली। WWE RAW विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का मैच एलेक्सा ब्लिस से हुआ था। इस खिताबी मुकाबले में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) को हार का सामना करना पड़ा जबकि शार्लेट ने WWE टाइटल को रिटेन किया। Wrestling Inc की रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE से एलेक्सा ब्लिस बहुत जल्द कुछ वक्त का ब्रेक लेने वाली हैं।

Exclusive: Top #WWE Star To Be Taken Off TV Soon wrestlinginc.com/news/2021/09/e…

हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि पीपीवी के बाद अब ब्लिस टीवी से ब्रेक लेंगी जबकि WWE ने भी उनके लिए किसी प्रकार की कहानी तैयार नहीं की है। यहीं कारण है कि Extreme Rules के बाद हुई RAW में एलेक्सा ब्लिस को नहीं दिखाया गया।

WWE ने दिया था एलेक्सा ब्लिस को नया किरदार

#WWERaw #WomensChampion @MsCharlotteWWE retained her title at #ExtremeRules... and tore Lilly to shreds while she was at it! 😱FULL RESULTS: ms.spr.ly/6018XdiMC https://t.co/WgJIsaqxNC

एलेक्सा ब्लिस को फीन्ड के साथ रहते हुए नया किरदार दिया था। फीन्ड को भले ही कंपनी ने रिलीज कर दिया लेकिन ब्लिस का किरदार जारी रखा । इसी गिमिक के साथ ब्लिस ने शार्लेट को खिताब के लिए चैलेंज किया।

पीपीवी में ब्लिस ने इस मैच के लिए काफी अच्छा काम किया लेकिन ब्लिस की जीत नहीं हो सकी। शार्लेट ने इस जीत के बाद ब्लिस का मजाक भी बनाया जबकि अपनी हार के बाद ब्लिस रिंग में चिल्लाती हुई और रोती हुई दिखाई दी। शार्लेट ने इस दौरान उनकी डॉल को भी तोड़ दिया था।

Winning wasn't enough for @MsCharlotteWWE...SHE WANTS TO END LILLY. #ExtremeRules https://t.co/bpaNH0igMu

एलेक्सा ब्लिस को WWE विमेंस डिवीजन में एक शानदार सुपरस्टार माना जाता है और उनके इस डरावने किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब अगर एलेक्सा ब्लिस ब्रेक ले रही हैं तो शार्लेट फ्लेयर के साथ साथ RAW विमेंस टाइटल के लिए नई स्टोरीलाइन का आगाज हो जाएगा। जिसकी झलक इस हफ्ते की RAW में देखने को मिली थी। अब देखना होगा कि एलेक्सा ब्लिस कब तक ब्रेक पर रहेंगी और जब उनकी वापसी होगी तो क्या नया किरदार उन्हें दिया जाएगा या फिर WWE इसी डरावने किरदार के साथ उनको रिंग में बुलाना पसंद करेगा।


Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now