Create
Notifications

WWE के पूर्व दिग्गज ने King Of the Ring टूर्नामेंट पर निशाना साधते हुए बताया बेकार

WWE के पूर्व दिग्गज ने 'King of the Ring' टूर्नामेंट को बेकार बताया है
WWE के पूर्व दिग्गज ने 'King of the Ring' टूर्नामेंट को बेकार बताया है
Neeraj sharma

WWE 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट इस हफ्ते रॉ (Raw) में भी जारी रहा और Sportskeeda Wrestling के वीकली रिव्यू शो 'Legion of Raw' में विंस रूसो ने बताया कि उन्हें ये टूर्नामेंट क्यों पसंद नहीं है। रूसो को इस टूर्नामेंट का आइडिया भी पसंद नहीं आया था।

उन्होंने यह भी बताया कि टूर्नामेंट के लेटेस्ट एडिशन को पूर्ण रूप से विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) ने खुद तैयार किया है। रूसो ने मैकमैहन के अंडर WWE के हेड राइटर होने की नौकरी करने के बारे में भी बात की।

रूसो का कहना है कि क्राउन और किसी सुपरस्टार को राजगद्दी पर बैठाने जैसी चीजें अब पुरानी हो चुकी हैं। इसलिए उन्होंने WWE से इस बार 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट को नया रूप देने की मांग की थी। उन्होंने ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) के क्राउन के साथ बात करने वाले सैगमेंट की आलोचना भी की।

With his magnificent mane in tact, @AustinCreedWins defeats @KingRicochet to advance in the #KingOfTheRing Tournament! 👑 #WWERaw https://t.co/TWZTjPD78J

विंस रूसो ने कहा,

"मैंने विंस मैकमैहन के साथ काम किया है, मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं। क्या हम क्राउन जैसी चीजों को पीछे छोड़ सकते हैं? मैकमैहन के साथ यही समस्या है। वो हर साल एक जैसी चीज करते हैं और कोई नई शुरुआत भी नहीं देखने को मिलती। लोगों को क्राउन को देखना बंद करना होगा। क्या हम वाकई में ऐसा कर सकते हैं? यह टूर्नामेंट मुझे बहुत बकवास लगता है और इस टूर्नामेंट को केवल विंस मैकमैहन की पुरानी सोच ही वापस ला सकती है। एक समय आएगा जब आपको इन बेकार चीजों से हटकर सोचना होगा। ज़ेवियर वुड्स का क्राउन के साथ बात करना भी बहुत अजीब सैगमेंट रहा, इससे उनकी बेवकूफी झलकती है।"

WWE के चेयरमैन बहुत अजीब तरह की चीज़ें करते हैं: विंस रूसो

विंस रूसो ने यह भी बताया कि काफी साल पहले विंस मैकमैहन कभी स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को इस क्राउन जीत के लिए बुक नहीं करते। उन्होंने ये भी बताया कि AEW से चल रही प्रतिद्वंदिता के बीच WWE को अब मैकमैहन के पुराने विचारों की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

रूसो ने कहा,

"क्या आप स्टीव ऑस्टिन को एक बकवास से नजर आने वाले क्राउन को पहनकर एंट्री लेने के बारे में सोच सकते हैं। विंस खुद ऑस्टिन के साथ कभी ऐसा नहीं करते क्योंकि ये टूर्नामेंट बकवास है, मैं यही समझाने की कोशिश कर रहा हूं। हर कोई जानता है कि मैं AEW का बड़ा फैन नहीं हूं, लेकिन जब तक विंस मैकमैहन इस तरह की बेकार और बकवास चीज़ें करते रहेंगे तब तक कंपनी का प्रोडक्ट कमजोर पड़ता रहेगा।"

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...