Create

"लाखों लोगों की सहायता के लिए धन्यवाद" - दिग्गज ने 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन John Cena की तारीफों के बांधे पुल

दिग्गज ने पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना की जमकर तारीफ की
दिग्गज ने पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना की जमकर तारीफ की
reaction-emoji
Neeraj sharma

John Cena: WWE में जॉन सीना (John Cena) का करियर दुनिया में लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत रहा है। उन्होंने पिछले 20 सालों में रेसलिंग करियर से बाहरी दुनिया में भी फैंस के लिए बहुत कुछ किया है। वो अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर Make A Wish फाउंडेशन के साथ जुड़कर किसी अन्य सेलिब्रिटी से बहुत ज्यादा इच्छाओं को पूरा कर चुके हैं।

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने हाल ही में Comic Con Wales में भाग लिया और इस दौरान वो पूर्व Impact Wrestling स्टार सो कैल वैल से मिले। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि जॉन सीना का व्यक्तित्व कितना अच्छा है।

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा,

"जॉन सीना आज भी उतने ही विनम्र हैं जितने 2004 में हुआ करते थे और उसी समय इस तस्वीर को खींचा गया था। मेरे अलावा दुनिया में लाखों लोगों को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद और हम सभी को आप पर गर्व है।"
[email protected] is as kind and humble as he was back in 2004(ish?) when the first photo was taken! Thank you for inspiring millions (myself included) and making us all so proud! ⭐️🧢👋🏼 ..@comconwales @monopolyevents1 #johncena #cenation #wwe #wweuk @wwe https://t.co/4tz4l7G4yt

#)WWE दिग्गज जॉन सीना को Fortnite वीडियो गेम फ्रैंचाइज़ी में जगह मिली

प्रो रेसलिंग फैंस को WWE 2k वीडियो गेम फ्रैंचाइज़ी में जॉन सीना के कैरेक्टर के साथ खेलना बहुत पसंद है। मगर अब चौंकाने वाली खबर ये है कि फैंस अब Fortnite वीडियो गेम फ्रैंचाइज़ी में भी उनके कैरेक्टर का चुनाव कर खेल पाएंगे।

लीडर ऑफ सीनेशन को हाल ही में इस गेम में शामिल किया गया है, जिसमें दिग्गज प्रो रेसलर द रॉक पहले से मौजूद हैं। इस गेम में शामिल होने को लेकर जॉन ने कहा,

"मैं Fortnite गेम में शामिल किए जाने से बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं और मेरे कैरेक्टर को इसमें डाले जाने पर मैं सबका धन्यवाद व्यक्त करता हूं। मैं इस गेम में अन्य तरीकों से भी जुड़ने की आशा कर रहा हूं। सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।"

जहां तक जॉन सीना के WWE में आने की बात है, यहां उनका आखिरी अपीयरेंस इसी साल 27 जून के Raw एपिसोड में आया, जहां वो अपने WWE डेब्यू के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में वापस आए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...