Create
Notifications

WWE न्यूज़: 'कठिनाइयों से गुजरने के बाद भी सुपरस्टार्स को मिलती है खराब स्टोरीलाइन'

Enter caption
Subham Pal

पूर्व WWE सुपरस्टार जैक स्वैगर ने हाल ही में प्रो रैसलिंग 24/7 के साथ कई विषयों पर बात की। उन्होंने कहा कि WWE सुपरस्टार्स को काफी लंबी यात्राएं करनी पड़ती है और इसके बाद भी जब उन्हें ख़राब स्टोरीलाइन मिलती है, तो वो निराश हो जाते हैं।

जैक स्वैगर ने युवा के रूप में अपना अधिकतर समय WWE सुपरस्टार के रूप में बिताया है। उन्होंने रैसलमेनिया 26 में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता था और यह आखिरी बार था जब इस तरह के मैच का आयोजन रैसलमेनिया में किया गया था। इसके बाद स्वैगर स्मैकडाउन में क्रिस जैरिको पर ब्रीफकेस कैश-इन करके वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे।

मिड-कार्ड रैसलर के रूप में काफी समय बिताने के बाद 2017 में स्वैगर ने WWE से अपनी रिलीज़ की मांग की और WWE ने भी उन्हें ख़ुशी-ख़ुशी रिलीज़ कर दिया। स्वैगर अभी फिलहाल BELLATOR में MMA फाइटर हैं।इस साल की शुरुआत में जैक स्वैगर ने BELLATOR 214 इवेंट में अपने डेब्यू मैच में जीत दर्ज कर के सबको चौंका दिया। स्वैगर को हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प से कॉल आया था, जिसमें ट्रम्प ने स्वैगर को उनकी अगली फाइट के लिए शुभकामनाएं दी थी।

प्रो रैसलिंग 24/7 के साथ बात करते हुए स्वैगर ने इस बारे में बात की कि क्यों बहुत सारे WWE सुपरस्टार अपने जॉब और मेन रोस्टर में रहने को लेकर खुश नहीं है। स्वैगर ने बताया कि WWE सुपरस्टार्स को पूरे साल यात्रा करनी पड़ती है और इस दौरान वह लगातार अपने परिवार से दूर ही रहते हैं। इतनी कठिनाईयों से गुजरने के बाद भी उन्हें ऐसे स्टोरीलाइन सौंपे जाते हैं जिनका कोई मतलब नहीं है और यह चीजें रैसलर्स को सोचने पर मजबूर कर देती है कि क्या वो इसी के लायक हैं?

आपको साल में 200 दिन यात्रा करनी पड़ती है, आपको कई बार तो हफ्ते में केवल 36 घंटे का समय अपने परिवार के साथ गुजारने को मिलता है और जब आपको वहां जाने के बाद ख़राब स्टोरीलाइन मिलती है तो आप सोचते हैं , "क्या मैं इसी चीज के लिए इतनी मेहनत कर रहा हूं ?

जैक स्वैगर BELLATOR 221 में अपनी दूसरी MMA फाइट लड़ने वाले हैं और उम्मीद है कि पहले मैच की ही तरह वह इस मैच को भी जीतने में कामयाब रहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...