Create
Notifications

WWE से निकाले जाने के बाद फेमस सुपरस्टार की फिर से रिंग में होगी वापसी, पूर्व चैंपियन की पहली झलक सामने आई 

WWE से निकाले गए रेसलर्स अब दूसरी जगह काम कर रहे हैं
WWE से निकाले गए रेसलर्स अब दूसरी जगह काम कर रहे हैं
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE के पूर्व सुपरस्टार फैनडांगो (Fandango) ने साफ कर दिया है कि कंपनी छोड़ने के बाद अब वो फिर से फैंस के सामने आने वाले हैं। पूर्व WWE NXT टैग टीम चैंपियन ने अब गेम चेंजर रेसलिंग में हिस्सा लिया है। GCW के ट्विटर पर फैनडांगो का वीडियो रिलीज किया गया हैं जिसमें उनका टीजर दिखाया है। अब फैनडांगो ने अपना नाम बदल लिया है और वो डर्टी डांगो के नाम से लड़ने वाले हैं।

GCW 9 अक्टूबर को फाइट क्लब का आयोजन करने वाला है उसके बाद 10 अक्टूबर को Aftermatch शो होने वाला है , हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि फैनडांगो का डेब्यू कब और कहां होने वाला है। बता दें कि कुछ महीनों पहले WWE के पूर्व स्टार्स मैट कार्डोना और जॉन मोक्सली जैसे रेसलर्स भी GCW में जा चुके हैं।

WWE को छोड़ चुके हैं फैनडांगो

25 जून को फैनडांगो ने टायरल ब्रीज के साथ WWE को अलविदा बोल दिया था। दोनों को कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद बाहर किया गया था, जबकि फैनडांगो WWE को अपने कई साल दे चुके थे। रिलीज से पहले फैनडांगो ने WWE NXT में काम किया था और साल 2020 के दौरान अच्छे फ्यूड किए थे जबकि उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप की पिक्चर में डाला गया था।

New NXT Tag Team champ! BREEZANGO! #WWENXT https://t.co/qYrX0qSZt6

बता दें कि पिछले साल से WWE में सुपरस्टार्स के रिलीज होने का सिलसिला जारी है। कोरोना काल में WWE ने काफी सारे रेसलर्स , ऑफिशियल को बाहर निकाला था जबकि इस साल भी धीरे धीरे WWE रेसलर्स को बाहर का रास्ता दिखा रहा है। दूसरी ओर काफी सारे रेसलर्स AEW का हिस्सा बनते जा रहे हैं।

फैनडांगो को उनके करिदार के लिए काफी पंसद किया जाता है। फैनडांगो ने ब्रीज के साथ मिलकर कई अच्छे मैच दिए जबकि मिड कार्ड में उनकी जोड़ी को फैंस पसंद करते थे। खैर, अब फैनडांगो अपने करियर के नए मुकाम पर पहुंच चुके हैं, ऐसे में देखना होगा GCW में वो क्या कमाल करते हैं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now