Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार के नए करियर को लेकर बड़ा अपडेट, जल्द एक्शन फिल्म में लीड रोल में आएंगे नजर

पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस जल्द नए करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं
पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस जल्द नए करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं
Subham Pal
visit

WWE द्वारा हाल ही में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को रिलीज कर दिया गया था और अब उनके नए करियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो कैरियन क्रॉस को एक मूवी प्रोजेक्ट में काम मिल चुका है और WWE द्वारा रिलीज के बाद यह उनका पहला बड़ा प्रोजेक्ट है। पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) की तरह क्रॉस भी जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।

स्पेशल इफेक्ट आर्टिस्ट जेसन बेकर ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि वायट जल्द ही अपनी पहली फीचर फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। क्रॉस की तरह ही ब्रे वायट को भी इस साल बजट कट में रिलीज कर दिया गया था। बता दें, क्रॉस 2013-14 में Before the Dark नाम की टीवी सीरीज में काम कर चुके हैं। Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो क्रॉस एक फिल्म का हिस्सा हैं और इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है।

A good night at the office.On the road to 600.#PR #500Club https://t.co/03K8AuumsA

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस एक्शन फिल्म में क्रॉस को लीड रोल मिला है। हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि इस फिल्म का क्या नाम होने वाला है और इस प्रोजेक्ट का डायरेक्टर कौन है।

Raw में डेब्यू से पहले कैरियन क्रॉस का WWE करियर काफी शानदार रहा था

कैरियन क्रॉस के WWE करियर की शुरूआत साल 2020 में NXT के जरिए हुई थी। हालांकि, इस कंपनी में क्रॉस का करियर उतना लंबा नहीं था लेकिन इतने कम समय में ही क्रॉस ने काफी सफलता हासिल की थी। बता दें, Raw में डेब्यू से पहले क्रॉस दो मौकों पर NXT चैंपियनशिप जीत चुके थे। हालांकि, Raw में डेब्यू के बाद क्रॉस को काफी खराब बुकिंग दी गई और उनका इन-रिंग गियर भी काफी साधारण था।

बता दें, फैंस मेन रोस्टर में स्कार्लेट को क्रॉस के साथ देखना चाहते थे और रिपोर्ट्स की माने तो WWE का भी यही प्लान था। हालांकि, ऐसा होने से पहले ही क्रॉस और स्कार्लेट को कंपनी द्वारा रिलीज कर दिया गया। क्रॉस का नो कम्पीट क्लॉज 2 फरवरी 2022 को खत्म होना है और इसके बाद क्रॉस की एक बार फिर रिंग में वापसी हो पाएगी।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now