Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE किस्से कहानियां: रुसेव ने बताया कि कैसे मिला था उन्हें अंडरटेकर के खिलाफ ऐतिहासिक मैच

WWE सुपरस्टार द अंडरटेकर - रुसेव 
WWE सुपरस्टार द अंडरटेकर - रुसेव 
Amit Shukla
ANALYST
Modified 22 Jun 2020, 12:10 IST
फ़ीचर
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) में हर रेसलर अपने करियर में एक बार WWE द अंडरटेकर (The Undertaker) के साथ काम करना चाहता है और जब रुसेव (Rusev) से इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने इसे मजाक में उड़ा दिया। ऐसा नहीं है कि ये मैच नहीं हुआ क्योंकि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) इस मैच को लेकर तैयार थे लेकिन रुसेव को ये मैच मुमकिन नहीं लग रहा था।

WWE सुपरस्टार ने अपने वीलॉग में क्या कहा?

मुझे विंस के ऑफिस में बुलाया गया और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में द अंडरटेकर के खिलाफ लड़ूँगा। उस समय मुझे ये मजाक लगा और मैंने तुरंत ही जवाब दिया कि मैं ही जीत रहा हूँ ना। इस बात को सुनते ही विंस हँसने लगे और मुझे ये बात अजीब लगने लगी। मैं जैसे ही विंस के ऑफिस से बाहर निकला तो रोड डॉग (Road Dogg) ने मुझसे पूछा कि मैंने ऐसा क्यों कहा। मैंने उन्हें बताया कि अगर विंस मुझसे एक मजाक कर सकते हैं तो मैं भी उनसे मजाक कर सकता हूँ। इस बात को सुनकर रोड डॉग हैरान हुए और उन्होंने मुझे बताया कि ये मजाक नहीं था और मैं वाकई में अंडरटेकर के खिलाफ मैच का हिस्सा होने वाला था। ये सुनकर और अपनी हरकत को सोचकर मुझे लगा कि मैंने कितनी बड़ी गलती कर दी है।'

रुसेव ने ना सिर्फ इस WWE मैच के बारे में जानकारी दी लेकिन पल पल बदल रही घटनाओं पर भी बातचीत की। उन्होंने कहा:

इस मैच की घोषणा के बाद मुझे ये पता चल गया कि ये एक कास्केट मैच होगा। इसकी खबर लगते ही मैंने ट्विटर पर लिख दिया कि मुझे आराम से दफन करना जिसके बाद हर कोई हैरान था कि मैंने इतनी बड़ी जानकारी बिना किसी से पूछे कैसे साझा कर दी। ये मैच की वो शर्त थी जो आनेवाले हफ्तों में सामने आनेवाली थी।
इस घटना के बाद मुझे मैच से हटा दिया गया और क्रिस जैरिको को वो मौका दिया गया लेकिन तभी सऊदी के प्रिंस का फोन आया कि इस मैच में रुसेव को होना ही चाहिए और उनकी बात को रखते हुए WWE ने मुझे दोबारा से मैच का हिस्सा बना दिया। ये एक ऐतिहासिक पल था क्योंकि हर कोई अंडरटेकर की इज़्ज़त करता है और उनके साथ एक मैच का हिस्सा होना काफी बड़ी बात है।
इस मैच के बाद हमने वहाँ के बड़े लोगों के साथ खाना खाया जिसकी तस्वीरें काफी व्यक्तिगत थीं लेकिन उन्हें किसी ने सार्वजनिक कर दिया था। ये मेरे लिए एक ऐतिहासिक पल है कि मैं अपने करियर में टेकर के साथ काम कर सका। 
इसमें दोराय नहीं कि WWE पहले मुझे जिताने वाली थी लेकिन उस ट्वीट के बाद कहानी और उससे जुड़ा हुआ रुख बदल गया और मैं मैच को जीतते जीतते हार गया।

आप रुसेव के द्वारा कही गई ये बातें और अपनी यादों से जुड़ी बातें नीचे दिए गए वीडियो में सुन और देख सकते हैं:

Published 22 Jun 2020, 12:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit