Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार ने कंपनी में वापसी करने को लेकर रखी बड़ी शर्त

WWE सुपरस्टार द मिज और जै़क रायडर उर्फ मैट कारडोना
WWE सुपरस्टार द मिज और जै़क रायडर उर्फ मैट कारडोना
Subham Pal
ANALYST

WWE के पूर्व सुपरस्टार जै़क रायडर (Zack Ryder) उर्फ मैट कारडोना (Matt Cardona) ने हाल ही में The Wrestling Daily पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में WWE में वापसी के बारे में बात की। मैट ने कहा कि उनके WWE में वापसी करने की संभावना काफी कम है लेकिन अगर उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाता है तो वो इस बारे में सोच सकते हैं।

वर्तमान इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार ने खुलासा किया कि अगर उन्हें डैलस, टेक्सास में WrestleMania वीक के दौरान हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाता तो वो WWE में वापसी करने के बारे में सोचते। इस दौरान मैट ने जिक्र किया कि उन्होंने डैलस में हुए WrestleMania 32 के ओपनिंग मैच में आईसी चैंपियनशिप जीता था। यह एक लैडर मैच था और इस मैच में मैट उर्फ जै़क रायडर ने केविन ओवेंस, द मिज, डॉल्फ जिगलर, सिनकारा, सैमी जेन और कोडी रोड्स को हराया था।

The only thing I wanted to do in life was wrestle. I’m grateful I spent 14 years living my dream in WWE. Thanks to my fans & everyone who believed in me. As I was getting released, I was looking at this photo & smiling. I’m #AlwayzReady & beyond excited for the future. #NotThere https://t.co/uKRVK7FboI

मैट ने इस जीत को अपने रेसलिंग करियर में बड़ी उपलब्धि बताया और उन्होंने कहा कि वो इस खास मोमेंट का बचपन में सपना देखा करते थे। मैट कारडोना ने साफ कर दिया है कि उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल करना WWE में उनकी वापसी कराने के लिए काफी नहीं होगा। इस दौरान मैट ने WWE द्वारा उन्हें मौके देने के लिए उनकी तारीफ की लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि निकट भविष्य में उनकी WWE में वापसी करने की इच्छा नहीं है।

कारडोना ने साल 2005 में WWE के साथ डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इस रेसलिंग कंपनी का हिस्सा रहते हुए वो यूएस चैंपियनशिप, आईसी चैंपियनशिप और दो बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे। इसके अलावा वो 4 बार के स्लैमी अवार्ड विनर भी थे। साल 2011 में मैट कंपनी में काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे और इस वजह से WWE टेलीविजन पर मैट को बड़ा रोल देने के लिए मजबूर हो गई थी। इस दौरान मैट को जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका भी मिला था।

WWE में मैट कारडोना को मोजो राउली के साथ काम करना पसंद नहीं था

From the #WWE Rumor Mill: Hype Bros breaking up at Hell In A Cell?: Will Hell In A Cell be the last time we see… dlvr.it/PsYxQb https://t.co/57LWclimWN

WrestlingInc को दिए इंटरव्यू में मैट ने खुलासा किया था कि उन्हें मोजो राउली के साथ काम करना पसंद नहीं था। मैट ने कहा कि उनके मन में मोजो राउली के प्रति सम्मान है लेकिन वो उनके साथ दोबारा ऑन-स्क्रीन काम नहीं करना चाहेंगे।

यह जोड़ी साल 2015 में NXT में टैग टीम बन गई थी और अगले 3 सालों तक इन दोनों सुपरस्टार्स ने टीम के रूप में काम करना जारी रखा था। इसके बाद मोजो ने नवंबर 2018 में मैट के खिलाफ हील टर्न लेते हुए इस टीम को तोड़ दिया था।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now