Create
Notifications

WWE चैंपियन बिग ई के अगले मैच और उसके नतीजे को लेकर दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

WWE Raw में बिग ई बने नए चैंपियन
WWE Raw में बिग ई बने नए चैंपियन
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE के पूर्व दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 में चैंपियन बिग ई (Big E) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के मैच में दखल दे सकते हैं। हालांकि अभी दोनों के मैच का ऐलान होना बाकी है लेकिन फिर भी WWE के पूर्व दिग्गज ने अपनी भविष्यवाणी पहले ही कर दी।

WWE SummerSlam में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग का मैच बुक किया था लेकिन गोल्डबर्ग के चोटिल होने के कारण उस मैच में हार गए। इस हफ्ते की Raw में रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले का चैंपियनशिप मैच बुक किया गया। जिसके बाद Money In The Bank विजेता बिग ई ने अपना ब्रीफकेस कैश इन कर लिया और पहली बार WWE चैंपियन बन गए।

बता दें कि विंस रूसो WWE में 1990 के दौरान सबसे सीनियर राइटर थे। अब उन्होंने भविष्यवाणी की है कि गोल्डबर्ग WWE Extreme Rules में होने वाले बिग ई और बॉबी लैश्ले के मैच में दखल दे सकते हैं। बता दें कि Extreme Rules 26 सितंबर और भारत में 27 सितंबर को लाइव आने वाला है।

मुझे लगता है कि Extreme Rules में दोनों का रीमैच होगा। अगर बिग ई से टाइटल वापस लिया तो ये दर्दनाक होगा। मेरा कहने का मतलब है कि कुछ अलग तरीका उन्हें सोचना चाहिए। मुझे लगता है कि गोल्डबर्ग को इस मैच में आना चाहिए और लैश्ले पर अटैक करना चाहिए , तभी जाके इस मैच को रोमांचक बनाया जा सकता है।

WWE में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग का मैच होना चाहिए

WWE SummerSlam में गोल्डबर्ग के बेटे पर लैश्ले ने अटैक किया था, जिसके बाद से यहीं कयास लगाया जा रहा है कि दोनों का रीमैच होना तय है। बता दें कि WWE सऊदी अरब में 21 अक्टूबर को WWE Crown Jewel का आयोजन करने वाला है। इस बड़े इवेंट में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग का मैच हो सकता है। विंस रूसो ने साफ किया है कि अगर लैश्ले टाइटल फिर नहीं जीतते तो ये मैच होना मुमकिन है।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now