WWE WrestleMania 2022 के बाद Stone Cold Steve Austin के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, फैंस के लिए बुरी खबर?

Wrestlemania 38 में नजर आएंगे स्टोन कोल्ड
Wrestlemania 38 में नजर आएंगे स्टोन कोल्ड

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) की WWE में वापसी होने वाली है। वह रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में केविन ओवेंस (Kevin Owens) के शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में आने वाले हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि वह शो में फिजिकल होंगे और सालों से फैंस ने उन्हें इतना फिजिकल होते नहीं देखा होगा। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्टिन के WWE में आने के बाद उनके भविष्य को लेकर कुछ साफ नहीं हो सका है।

स्टीव कैरियर के ट्वीट के मुताबिक, फिलहाल के लिए हमें यही बता गया है कि ऑस्टिन का WrestleMania में आना केवल एक बार की बात है। चीजें हमेशा बदल सकती हैं, लेकिन WrestleMania के लिए आना केवल एक बार की बात ही लग रही है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन चाहते हैं कि स्टोन कोल्ड इस इवेंट के बाद भी कंपनी में दिखते रहें, लेकिन हॉल ऑफ फेमर ने अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया है। फैंस अपने पसंदीदा स्टार स्टीव ऑस्टिन को लगातार देखना चाहते हैं और वो मेनिया के बाद नजर नहीं आते हैं तो यह फैंस के लिए बुरी खबर होगी।

WWE WrestleMania 38 की पहली रात का मेन इवेंट हो सकता है केविन ओवेंस और स्टोन कोल्ड का सैगमेंट

लोगों को पहले लगा था कि SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच होने वाला मुकाबला WrestleMania 38 की पहली रात को मेन इवेंट करेगा। हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेन इवेंट में केविन ओवेंस और स्टोन कोल्ड के सैगमेंट को जगह दी गई है। WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज ने हाल ही में कहा था कि इवेंट में स्टोन कोल्ड कमाल लगेंगे।

उन्होंने कहा था, मैं गारंटी के साथ कहता हूं कि स्टोन कोल्ड वापसी पर शानदार लगेंगे। मैं इस बात पर शर्त नहीं लगा सकता कि वह रेसलिंग करेंगे, लेकिन इस बिजनेस में आप किसी चीज से इंकार नहीं कर सकते हैं। यदि यह मैच है तो मैं इसके अधिक लंबा होने की उम्मीद नहीं कर रहा क्योंकि स्टोन कोल्ड अब बच्चे नहीं रहे और वह लंबे समय से रिंग में नहीं रहे हैं। मैं इसे तब तक ही पसंद करूंगा जब तक कि वह अपना ध्यान रखेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now