WWE न्यूज़: लंबे समय से काम कर रहे सुपरस्टार के जाने की तैयारी कर रही है WWE?

Change is inevitable in WWE

माइकल कोल काफी लंबे समय से WWE के लिए काम कर रहे हैं। उनकी शानदार आवाज़ के कारण ही फैंस WWE को टीवी पर मजे से देख पाते हैं। हालांकि अब ऐसा लगता है कि माइकल कोल जल्द ही WWE में जाने वाले हैं।

माइकल WWE के लिए 1997 से काम कर रहे हैं और उन्होंने अबतक कमेंटेटर और बैकस्टेज इंटरव्यूवर के तौर पर काम किया है। कोल को फैंस ने एक इन रिंग परफ़ॉर्मर के तौर पर भी काम करते हुए देखा है और उन्होंने WWE में आने से पहले एक जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम किया है।

कोल पिछले कुछ समय से सिर्फ रॉ ब्रांड में काम करते हुए नजर आ रहे हैं। कोल के साथ रॉ में रैने यंग और कोरी ग्रेव्स भी थे लेकिन अब ऐसा लगता है कि WWE अब इनकी जगह किसी और को देने की तैयार कर रही है।

रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसा हमें कुछ समय में होते हुए दिख सकता है। मेल्टजर के अनुसार WWE इस कारण ही इतने सारे अनाउंर्स को कंपनी में ला रही है। उन्हें लगता है कि कोल की जगह टॉम फिलिप्स ले सकते हैं।

हालांकि ये कोई नहीं जानता है कि माइकल कोल कब WWE को अलविदा कहेंगे। इनके जाने से फैंस को थोड़ा अजीब ज़रूर लगेगा लेकिन कुछ समय में सब कुछ पहले की तरह हो जाएगा। पिछले कुछ समय में हमें WWE में नए एनाउंर्स भी आते हुए दिखे हैं और कंपनी अपनी पूरी कोशिश कर रही है कि कोल के जाने से पहले इन सभी को ट्रेन कर दिया जाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं