Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: शादी के बंधन में बंधे दो Raw सुपरस्टार्स

न्यूज़
10.69K   //    23 Dec 2018, 13:00 IST

102.7 KIIS FM's Jingle Ball - SHOW

WWE में यह शादियों का मौसम चल रहा है। रॉयट स्क्वॉयड की सदस्य सराह लोगन NXT सुपरस्टार रेमॉन्ड रॉवे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। रेमॉन्ड की पहचान वार रेडर के तौर पर है। दूसरी तरफ लियो रश ने भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है। लियो ने सराह लाई वाह के साथ अपने जीवन की नई शुरुआत की है।

सराह लोगन की काफी करीबी दोस्त लिव मोर्गन ने उनकी शादी की कई तस्वीर पोस्ट ट्विटर पर पोस्ट की है। इसके बाद बधाई देने के लिए उनके चाहने वालों की लाइन लग गई। रॉवे अभी भी NXT के सदस्य हैं।

लियो रश ने अपनी गर्लफ्रेंड सराह के साथ लॉस वेगास में शादी की। सराह एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। WWE ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस शादी की घोषणा की है और साथ ही उन्हें बधाई दी है। लियो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि मैंने अपनी जीवन की सबसे प्यारी लड़की से शादी कर ली।

उन्होंने लिखा है कि सराह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है। एक समय था जब मैं बिल्कुल अकेला था। मेरे भीतर कोई उम्मीद नहीं बची थी। एक समय था जब मैं यह सोचता था कि प्यार पाप से ज्यादा कुछ भी नहीं है। मैं इस बारे में सोच भी नहीं सकता कि मैं अपना दिल किसी को दे सकता हूं क्योंकि मैं इसे आत्महत्या समझता था। लेकिन, एक ऐसा समय भी आया जब मैं एक महिला से मिला। वही जो बिल्कुल परफेक्ट और स्वीट है। वही जो मेरे लिए ही बनी थी और उसने मुझे पूरी तरह से बदल दिया।

उन्होंने अपने इस लंबे पोस्ट में आगे लिखा कि उसने मुझे विश्वास दिलाया। वह चाहती थी कि मैं अपने सारे नकारात्म चीजों को भूल जाऊं और अच्छा महसूस करूं। उसने मुझे ऐसा बनाया कि मैं उसके सामने घुटनों पर खड़े होकर उससे शादी के लिए कहूं।

Get WWE News in Hindi Here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...