Create

WWE जल्द ही Roman Reigns को लेकर कर सकती है बहुत बड़ा बदलाव, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

क्या जल्द ही द ट्राइबल चीफ फेस बन जाएंगे?
क्या जल्द ही द ट्राइबल चीफ फेस बन जाएंगे?

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को आधार माने, तो हो सकता है जल्द ही WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन (Roman Reigns) का फेस टर्न देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते ट्राइबल चीफ ने द उसोज (The Usos) के साथ रॉ (Raw) की शुरूआत की थी। उनकी एंट्री के दौरान रिंग में मौजूद बड़ी संख्या में फैंस उनके लिए चीयर कर रहे थे।

WWE के लिए ऐसी स्थिति को अनदेखा करना सामान्य बात है और कई बार स्टार्स को हील दिखाने के लिए नकली बू के चैंट्स भी लगवाते हैं। हालांकि, यहां चीजें अलग थी क्योंकि अनाउंसर्स ने ऑन-एयर स्वीकार किया था कि रोमन रेंस को फैंस का मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा था।

GREATNESS ON A DIFFERENT LEVEL#UniversalChampion @WWERomanReigns, #SmackDown Tag Team Champions @WWEUsos & @HeymanHustle kick off #WWERaw right now! https://t.co/grq1URX34t

वहीं विंस मैकमैहन पर्सनली अनाउंसर्स को गाइड करते देखे गए हैं कि कब क्या कहना है और कब क्या नहीं कहना। ऐसे में यह द ट्राइबल के लिए बेबीफेस टर्न की ओर एक संभावित संकेत हो सकता है। आपको बता दें कि Wrestling News ने पहले बताया था कि रेंस के लिए WWE का आखिरी प्लान उन्हें वापस एक बेबीफेस में बदलने का है।

‘’रोमन रेंस के बारे में WrestlingNews.co को बताया गया था कि उनकी वापसी का आइडिया उन्हें एक 'बढ़त' देना था, जिससे फैंस उन्हें हील के तौर पर चीयर कर सकते हैं और आखिर में उन्हें फिर से बेबीफेस बना दिया जाए।"

WWE Live Event में लगातार रोमन रेंस एक बेबीफेस के तौर पर प्रोमो दे रहे हैं

WWE द्वारा बेबीफेस के रूप में कई सालों से पेश किए जाने के बाद आखिरकार साल 2020 में रोमन रेंस हील बन गए वहीं इस फैसले ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ 'बैड गाय' में से एक बना दिया।।

पिछले कुछ हफ्तों में रोमन रेंस लाइव इवेंट्स के दौरान कई मौकों पर अपने हील कैरेक्टर को ब्रेक कर रहे हैं और उन्होंने शो में हिस्सा लेने के लिए फैंस को धन्यवाद देते हुए बेबीफेस प्रोमो भी दिए हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या यह रिपोर्ट सच होती है और रोमन रेंस का पुराना किरदार फैंस को एक बार फिर देखने को मिल सकता है।

रोमन रेंस इस वीकेंड WWE WrestleMania Backlash में द उसोज के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन और रिडल की टीम से भिड़ने वाले हैं। इसके बाद उम्मीद की जा सकती है कि रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच फिउड देखने को मिल सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment