Create

Raw में किया गया था Superstar को पीट-पीट कर अधमरा, WWE ने दिया अहम अपडेट

Raw में इजेक्यूल को लगी चोट पर बहुत बड़ा अपडेट
Raw में इजेक्यूल को लगी चोट पर बहुत बड़ा अपडेट
reaction-emoji
Neeraj sharma

Ezekiel: WWE Raw का हालिया एपिसोड इजेक्यूल (Ezekiel) के लिए अच्छा नहीं रहा था। उन्हें रेड ब्रांड के एपिसोड में केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ रेफरी द्वारा किए गए स्टॉपेज के कारण हार मिली थी। ओवेंस ने इलायस (Elias) के छोटे भाई की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी, जिसके कारण उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा।

अब WWE ने इजेक्यूल के स्वास्थ्य के संबंध में बड़ी जानकारी दी है कि Raw में हुए अटैक के बाद उन्हें कुछ समय इन-रिंग एक्शन से दूर रखा जा सकता है। उन्हें एप्रन पर लगाए गए पावरबॉम्ब के बाद पास के अस्पताल ले जाया गया और कहा जा रहा है कि उन्हें रीढ़ की हड्डी में चोट आई है।

UPDATE: @IAmNotEliasWWE was brought to a local medical facility and is being evaluated.#WWERaw https://t.co/BqPFjXPkcK

WWE WrestleMania 38 के बाद इजेक्यूल कैरेक्टर का हुआ था डेब्यू

एक समय था जब इलायस को WWE यूनिवर्स से बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा था, लेकिन कंपनी ने उन्हें कभी मेन इवेंट स्टेटस देने की कोशिश नहीं की। आपको याद दिला दें कि साल 2021 में वो जैक्सन राइकर के खिलाफ फ्यूड खत्म होने के बाद ब्रेक पर चले गए थे।

उन्होंने कई महीनों के अंतराल के बाद वापसी की। WrestleMania 38 के बाद उन्होंने नए नाम, इजेक्यूल और बिना बीयर्ड वाले लुक के साथ रिटर्न किया, जिसे फैंस से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इस दौरान उनकी केविन ओवेंस के साथ फ्यूड शुरू हुई, जो ये साबित करना चाहते थे कि इजेक्यूल और इलायस एक ही व्यक्ति है मगर इसमें सफल नहीं हो पाए।

Hell in a Cell 2022 में दोनों के बीच धमाकेदार मैच लड़ा गया, लेकिन उसके बाद भी ये दुश्मनी जारी रही। खैर अब इजेक्यूल Raw में चोटिल हुए हैं और इस संबंध में कुछ कह पाना अभी मुश्किल है कि वो कितने समय के लिए बाहर रहने वाले हैं, मगर इतना जरूर है कि कुछ समय ब्रेक के बाद उनकी वापसी बहुत धमाकेदार साबित हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...