Create

WWE न्यूज: WWE में गोल्डबर्ग की वापसी की तारीख का एलान

WWE: GOLDBERG RETURNS AGAIN IN 2019

WWE ने अपनी वेबसाइट में बताया है कि सऊदी अरब में 7 जून 2019 को अगला शो होने जा रहा हैं। WWE ने सऊदी अरब के साथ 10 साल के एक डील साइन की है। पिछले साल भी हमें यहां पर दो इवेंट देखने को मिले थे।

WWE कई सारे बड़े रैसलर्स के नाम उनकी इस वेबसाइट पर दिखा रही है जो इस इवेंट में आने वाले हैं। इसमें एक सबसे बड़ा नाम गोल्डबर्ग का हैं। ये खबर सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

गोल्डबर्ग प्रो रैसलिंग के सबसे बड़े और दिग्गज रैसलर्स में से एक हैं। उन्हें WCW का लैजेंड भी कहा जाता है। उन्होंने वहां पर 173-0 मैच लगातार जीतने की एक लंबी स्ट्रीक बनाई थी जिसे केविन नैश ने तोड़ दिया था।

गोल्डबर्ग को 2018 में WWE के सबसे बड़े अवार्ड 'हॉल ऑफ फेम' से भी नवाजा गया हैं। हाल ही में गोल्डबर्ग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फ़ोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था 'Who's Next'। ये गोल्डबर्ग का एक तकिया-कलाम है, जो वह WWE में उपयोग करते थे।

WWE वेबसाइट ने बताया कि 7 जून को उनका अगला इवेंट देखने को मिलेगा, जो किंग अब्दुला स्पोर्ट्स सिटी में होगा। उसके कुछ समय बाद उन्होंने रैसलर्स की एक लिस्ट जारी की, जिसमें गोल्डबर्ग का नाम भी शामिल था और हाल ही में उन्होंने भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर वापसी के संकेत दिए थे। जिससे यह बात साफ होती है कि शायद हमें गोल्डबर्ग इस इवेंट में आते हुए दिखाई दें।

गोल्डबर्ग के रैसलिंग जगत में कई सारे फैंस हैं। फैंस WWE में और भी मैच गोल्डबर्ग के देखना चाहते है। अगर सच में गोल्डबर्ग इस इवेंट में आते है तो यह इवेंट काफी ज्यादा यादगार होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment