COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: 2 रैसलरों ने ट्रिपल एच की मेहनत पर पानी फेरा, बन गया था रैसलमेनिया का प्लान

ANALYST
न्यूज़
3.36K   //    14 Jan 2019, 13:31 IST

Enter caption

हाल ही में Wrestlingnews.co ने रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूजलैटर के जरिये खुलासा किया है कि WWE ने द यंग बक्स के लिए WWE ने काफी सारे प्लान तैयार किये थे। इनमें उनका रॉयल रंबल में डेब्यू और रैसलमेनिया पर मैच का भी प्लान शामिल था। रिपोर्ट्स की मानें तो WWE ने कैनी ओमेगा और द यंग बक्स को शामिल करने के लिए हरसंभव प्रयास किया था।

सबको इस बात का इंतजार था कि फ्री एजेंट बनकर 'द एलीट' अगला कदम क्या उठाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि WWE ने कैनी ओमेगा और द एलीट के हर सदस्य को कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था लेकिन हर किसी ने इस पेशकश को ठुकरा दिया। उन्होंने WWE की बजाय अपना खुद का प्रमोशन ऑल एलीट रैसलिंग खोलना बेहतर समझा।

चूंकि WWE द एलीट के हर सदस्य को अपने साथ जोड़ने वाली थी, कम्पनी ने हर सदस्य के लिए पहले से ही सभी स्टोरीलाइन तैयार की हुई थी। यंग बक्स के मैचों के भी प्लान भी तैयार थे, बस कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की देर थी।

रिपोर्टों की मानें तो ट्रिपल एच ने दोनों से 12 घंटे मुलाकत की थी। दोनों को जोड़ने के लिए WWE पूरी तरह से आश्वस्त थी इसलिए कम्पनी ने सारी स्टोरीलाइन और मैच तय कर दिए थे। उनको एजे स्टाइल्स जैसे ही कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया गया था। उनको इतना अच्छा कॉन्ट्रैक्ट देना अपने आप में हैरानी भरा था और जो चीज उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली थी वो थी उनका कॉन्ट्रैक्ट ठुकराना।

बताते चलें कि द यंग बक्स ने कोडी रोड्स के साथ मिलकर अमेरिकी रैसलिंग इतिहास का सबसे बड़ा इंडिपेंडेंट रैसलिंग इवेंट 'ऑल इन' करवाया था। ऐसे में उन्हें विश्वास है कि वह खुद के प्रोमोशन AEW को सफलतापूर्वक चला सकते हैं। फिलहाल AEW की कामयाबी या नाकामयाबी भविष्य के गर्भ में छुपी हुई है।

Get WWE News in Hindi Here








Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...