Create

"मुझे उनके अंदर एक जुनून नजर आया" - WWE हॉल ऑफ फेमर ने Triple H के चहेते Superstar की जमकर तारीफ की

johnny gargano booker t
WWE हॉल ऑफ फेमर ने जॉनी गार्गानो की तारीफ की
reaction-emoji
Neeraj sharma

Johnny Gargano: WWE Raw के हालिया एपिसोड में जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) की वापसी हुई है। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद नई डील साइन करने से इनकार कर दिया था क्योंकि वो अपने बेटे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते थे।

वो NXT में बहुत बड़े सुपरस्टार हुआ करते थे और अब WWE का क्रिएटिव कंट्रोल ट्रिपल एच के हाथों में आने के बाद गार्गानो को मेन रोस्टर पर भी खूब सफलता मिलने की उम्मीद की जा रही है। अब हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने गार्गानो की वापसी पर अपनी राय दी है।

Hall of Fame पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर बुकर टी ने जॉनी गार्गानो के प्रोमो की तारीफ करते हुए कहा:

"जॉनी वापस आए गए हैं, स्पष्ट तौर पर कहूं तो वो वापस बड़े लेवल पर पहुंच गए हैं। Raw में उनका प्रोमो भी मुझे बहुत पसंद आया। उन्होंने बचपन में एक सपना देखा था, आप सभी जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। उनके प्रोमो में मुझे एक जुनून नजर आया क्योंकि अधिकांश युवाओं का करियर जॉनी की तरह गुजरा है। उन सभी का इस इंडस्ट्री में आना बहुत बड़े सपने की तरह हुआ करता था।"

उन्होंने आगे कहा,

"वो सभी आईसी, यूएस और वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते थे। इस बीच जॉनी का प्रोमो मुझे बहुत पसंद आया क्योंकि काफी संख्या में रेसलर्स अभी भी इस अपने को पूरा करने की चाह में आगे बढ़ रहे हैं और जॉनी गार्गानो की तरह दुनिया के बेस्ट रेसलर्स में से एक बनना चाहते हैं।"

youtube-cover

WWE टीवी पर 'रेसलर्स' और 'रेसलिंग' के दोबारा प्रयोग से खुश हैं बुकर टी

JOHNNY MF'N WRESTLING!!#WWE #WWERaw https://t.co/hLsGSyhamt

विंस मैकमैहन के अंडर, WWE में कुछ शब्दों के इस्तेमाल की सख्त मनाही थी। मगर ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद उन शब्दों पर से प्रतिबंध हटा दिया गया है। टोरन्टो में क्राउड "Johnny Wrestling" के चैंट्स करता नजर आया और जॉनी ने अपने प्रोमो में 'रेसलिंग' शब्द का भी इस्तेमाल किया।

बुकर टी ने कहा,

"मैं सच कहूं तो 'रेसलिंग' के दोबारा इस्तेमाल को लेकर मैं खुश हूं। ये दिखने में बहुत छोटी चीज़ नजर आ सकती है, लेकिन अब लोग खुले मन से रेसलर शब्द का उपयोग कर पाएंगे, जिसे लेकर मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।"

अभी के लिए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे Raw में जॉनी गार्गानो की फ्यूड मिस्टर Money in the Bank थ्योरी से शुरू होने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की स्टोरीलाइन आगे चलकर कितनी दिलचस्प बन पाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...