WWE दिग्गज Edge ने की पुराने दुश्मन की जमकर तारीफ, जानिए Hall Of Famer ने मौजूदा चैंपियन को लेकर क्या कहा?

पूर्व WWE चैंपियन ऐज ने डॉमिनिक मिस्टीरियो की तारीफ की है
पूर्व WWE चैंपियन ऐज ने डॉमिनिक मिस्टीरियो की तारीफ की है

Dominik Mysterio: पूर्व WWE चैंपियन ऐज (Edge) ने NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि डॉमिनिक मिस्टीरियो का WWE में करियर बहुत लंबा हो सकता है और वो उनकी जैसी सफलता को हासिल कर सकते हैं। बता दें कि NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो इस समय जजमेंट डे (The Judgment Day) का हिस्सा हैं और उनके हील वर्क को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

हाल में ही हॉल ऑफ़ फेमर ऐज ने WWE के The Bump शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दुश्मन डॉमिनिक मिस्टीरियो को लेकर बात की। इस शो में उन्होंने कहा कि NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो भी कंपनी में उनकी जैसी सफलता हासिल कर सकते हैं। उनका करियर भी WWE में 25 साल तक हो सकता है। इसके अलावा उन्होंने कई और स्टार्स के भी नाम लिए जिनका WWE में करियर काफी लंबा हो सकता है। उन्होंने कहा कि

"डॉम (डॉमिनिक मिस्टीरियो)। मुझे लगता है कि डॉमिनिक मिस्टीरियो जो इस समय सीख रहे हैं और जो भी वो कर रहे हैं और मुझे सच में लगता है कि 25 साल के बाद वो यहां पर बैठेंगे और यही बात कर रहे होंगे। उनके अलावा मुझे लगता है कि मोंटेज़ फोर्ड, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, रिया रिप्ली, ऑस्टिन थ्योरी, कार्मेलो हेज़, ग्रेसन वॉलर और ब्रॉन ब्रेकर का भी WWE करियर लंबा हो सकता है।"

youtube-cover

शेमस के खिलाफ SmackDown में नजर आए थे पूर्व WWE चैंपियन ऐज

पूर्व WWE चैंपियन ऐज ने SmackDown में कहा था कि शेमस के खिलाफ उनका मैच उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच है। इस मुकाबले में ऐज ने शेमस को शिकस्त देते हुए सभी को खुश किया था। उन्होंने अभी तक अपने फ्यूचर को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया है। हालांकि फैंस को उम्मीद है कि वो एक बार फिर से WWE का साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ऐज अपने फ्यूचर को लेकर क्या फैसला लेते हैं।

वहीं, अगर डॉमिनिक मिस्टीरियो की बात करें तो वो इस समय NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन हैं। उन्होंने ये चैंपियनशिप वेस ली को हराकर जीती है। ये डॉमिनिक मिस्टीरियो के WWE करियर में पहला सिंगल्स टाइटल है। इससे पहले वो टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now