Create
Notifications

WWE हॉल ऑफ फेमर ने बताया कौन होगा अगला Goldberg?

WWE में अगला गोल्डबर्ग कौन होगा?
WWE में अगला गोल्डबर्ग कौन होगा?
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में ऐसी लैगेसी कायम की है कि किसी दूसरे सुपरस्टार के लिए उनकी जगह ले पाना बहुत मुश्किल है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर जैसे नामी मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर की हुई है।

अब उन्होंने खुद बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो NXT स्टार ब्रॉन ब्रेकर को अगले गोल्डबर्ग के रूप में देखते हैं। NXT के नए रोस्टर ने दुनिया के कई दिग्गजों को प्रभावित किया है, लेकिन गोल्डबर्ग का सामना अभी तक उनसे नहीं हुआ है।

गोल्डबर्ग ने SHAK Wrestling को दिए एक हालिया इंटरव्यू में दिग्गज सुपरस्टार ने अपने करियर के बारे में बात की। उन्होंने "अगले गोल्डबर्ग" के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा,

"ब्रॉन ब्रेकर"

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग और ब्रॉन ब्रेकर में काफी चीज़ें समान हैं

WCW में अपने करियर के शुरौती दिनों में गोल्डबर्ग ने एक ऐतिहासिक विनिंग स्ट्रीक कायम की थी। उस समय जो भी सुपरस्टार उनके सामने रिंग में उतर रहा था, उसे हार ही मिल रही थी। केविन नैश के हाथों हार मिलने से पहले उनकी विनिंग स्ट्रीक 173 मैचों तक जारी रही थी।

ब्रॉन ब्रेकर पिछले साल अपने NXT डेब्यू के बाद बहुत कम मौकों पर हारे हैं और अभी तक 2 बार NXT चैंपियन बनकर उन्होंने खुद को एक बेहतरीन रेसलर के तौर पर साबित कर दिखाया है। इस दौरान उनके टॉमैसो सिएम्पा और कैमरन ग्राइम्स समेत कुछ अन्य सुपरस्टार्स के साथ मुकाबले बहुत धमाकेदार रहे थे।

जिस तरह ब्रॉन ने बहुत कम समय में सफलता हासिल की है, उसी तरह गोल्डबर्ग भी बहुत थोड़े समय में WCW के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बन गए थे। हालांकि ब्रॉन, स्टाइनर फैमिली से संबंध रखते हैं, लेकिन उन्होंने नए तरह के रेसलिंग स्टाइल से काफी अच्छा सामंजस्य बैठा लिया है।

इसी कारण कई दिग्गज उनके रेसलिंग स्टाइल की तारीफों के पुल बांध चुके हैं। वहीं भविष्य में ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या गोल्डबर्ग कभी ब्रॉन ब्रेकर का रिंग में सामना करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...