"मैं Roman Reigns के खिलाफ एक बार फिर मैच लड़ना चाहता हूं"- WWE दिग्गज का बहुत ही चौंकाने वाला बयान

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले महीने हुए ऐलिमिनेशन चैंबर 2023 (Elimination Chamber) प्रीमियम लाइव इवेंट में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को हराकर सफलत पूर्वक अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप रिटेन की थी। हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) ने ट्राइबल चीफ की प्रसंशा करते हुए उनके खिलाफ एक बार और मैच लड़ने की इच्छा जताई है।

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मुकाबला Elimination Chamber 2022 में हुआ था, जहां मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने जीत दर्ज की थी। WWE हॉल ऑफ फेमर ने SI के साथ बात करते हुए चौंकाने वाला बयान दिया और कहा,

"अगर आप रोमन को जानते हैं, तब वो जो कर रहे हैं उससे आप सरप्राइज़ नहीं होंगे। वो और मैं दोनों फुटबॉल बैकग्राउंड से आते हैं। वो बेशक इस बिजनेस में अच्छे से आगे बढ़े हैं। शुरुआत में यह उनके लिए तब तक मुश्किल था जब तक रोमन ने सभी मुंहतोड़ जवाब देकर चीजों को अपने हिसाब से नहीं बना दिया।"

बिल गोल्डबर्ग ने आगे कहा कि,

"मुझे सच में रोमन रेंस पर गर्व है। मैं भी कुछ बहुत मुश्किल परिस्थितियों से गुजरा हूँ, ये मुश्किल होता है। आप वहाँ जाकर जी-तोड़ मेहनत करते हैं, और बाद में आप यही चाहते हैं कि कोई आपकी प्रसंशा करे। वो बहुत डेडिकेटेड हैं। मैं उनका और उनके काम का सम्मान करता हूँ। मैं उनके खिलाफ एक और मैच लड़के रोमन को मज़ा चखाना चाहूँगा।"

WWE के टॉप ग्रुप द ब्लडलाइन में पड़ चुकी है दरार

Royal Rumble से ही ब्लडलाइन में कई तरह की दिक्कत दिख रही हैं। रोमन रेंस अभी तक अपने फैक्शन में पड़ी दरारों को रोक पाने में नाकाम रहे हैं। सैमी ज़ेन को ग्रुप से निकालने के बाद जे उसो भी अपने भाइयों के साथ नहीं दिख रहे हैं। Elimination Chamber PLE में सैमी को मात देने के बाद भी यह टॉप ग्रुप एक साथ नहीं है। यह हफ्ता इस ग्रुप के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या WrestleMania 39 से पहले यह ग्रुप एक साथ आ पाएगा या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now