WWE हॉल ऑफ फेमर के बेटे को किया गया गिरफ्तार, कारण जानकर आप चौंक उठेंगे

hulk hogan son arrested
WWE दिग्गज के बेटे को गिरफ्तार किया गया

WWE: WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन (Hulk Hogan) अपने करियर में बड़े विवादों से घिरे रहे हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है जैसे उनके परिवार के एक सदस्य की मुश्किलें भी बढ़ने वाली हैं। अब खबर सामने आई है कि हल्क होगन के बेटे निक होगन (Nick Hogan) को शनिवार को फ्लोरिडा से गिरफ्तार किया गया है।

TMZ की एक रिपोर्ट के अनुसार निक को शनिवार सुबह 4 बजे हिरासत में लिया गया था। इस गिरफ्तारी का कारण बताया गया है कि निक नशे की हालत में ड्राइविंग कर रहे थे और उन्होंने पुलिस को टेस्ट देने से भी इनकार कर दिया था। आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब निक पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।

इससे पहले उन्हें साल 2007 में खतरनाक तरीके से ड्राइव करने के लिए हिरासत में लिया गया था, जिसके दौरान उन्हें चोट भी आई थी। उस समय पैसेंजर सीट पर निक होगन के दोस्त जॉन ग्राज़िआनो बैठे हुए थे, जिन्हें एक्सीडेंट के कारण ब्रेन इंजरी आई थी। इस कारण ग्राज़िआनो परिवार ने होगन के परिवार पर मुकदमा दायर कर दिया था। उस घटना के लिए निक होगन को 8 महीने जेल में गुजारने पड़े थे।

WWE हॉल ऑफ फेमर Hulk Hogan भी विवादों में घिरे रहे हैं

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि हल्क होगन अपने दौर में WWE के टॉप सुपरस्टार हुआ करते थे। अक्सर उनपर आरोप लगाए जाते थे कि वो बड़े सुपरस्टार होने का फायदा उठाकर दूसरों को बुली (परेशान) किया करते थे। होगन खुद भी स्वीकार कर चुके हैं कि वो दूसरों को आगे बढ़ने से रोका करते थे, जिसके लिए लोग आज भी उनकी जमकर आलोचना करते हैं।

वहीं 1994 में स्टेरॉयड ट्रायल को भला कैसे भुलाया जा सकता है। वो ऐसा समय था जब विंस मैकमैहन पर आरोप लगे थे कि वो रेसलर्स को स्टेरॉइड लेने के लिए कहा करते थे। इस कारण विंस मैकमैहन की मुश्किलें बढ़ गई थीं और इस स्कैंडल में हल्क होगन का नाम भी शामिल था। होगन का नाम बिना कोई संदेह इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में लिया जाएगा, लेकिन ये बड़े विवाद हमेशा उनके नाम से जुड़े रहने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now