WWE Hall of Famer में 62 साल की उम्र में बनाई जबरदस्त बॉडी, शेयर की तस्वीर 

आज भी लगातार जिम जाते हैं केविन नैश
आज भी लगातार जिम जाते हैं केविन नैश

WWE हॉल ऑफ फेमर केविन नैश (Kevin Nash) 62 साल की उम्र में भी शानदार फिजिक में हैं। कई फैंस को लगता है कि नैश रेसलिंग बिजनेस के सबसे प्रभावी रेसलर्स में से एक हैं। नैश ने स्कॉट हॉल (Scott Hall) के साथ मिलकर जब 90 के दशक में WCW मूव किया था तो वहां से प्रोफेसनल रेसलिंग के सबसे बेहतरीन ऐरा की शुरुआत हुई थी। दिग्गज दो बार के हॉल ऑफ फेमर और दो बार के चैंपियन हैं।

नैश फिलहाल रिंग को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उन्होंने अपने शरीर को शानदार शेप में रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनके द्वारा किए गए लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक उनका वजन 303 पाउंड है और वह इस समर की डाइट शुरु करने के लिए एकदम तैयार हैं। नैश ने इस ट्वीट में अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर भी पोस्ट की है और उसमें अपने गठीले शरीर को दिखाया है।

अपने करियर के दौरान कई बार गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं WWE दिग्गज केविन नैश

नैश का करियर काफी शानदार रहा, लेकिन उन्हें कई बार गंभीर चोटों का सामना करना पड़ा था। 2002 में उन्होंने WWE में अपनी जगह बनाई थी। उस समय WWE में उन्होंने बेहद कम समय बिताया था। 08 जुलाई, 2002 को RAW के एपिसोड में नैश को टैग टीम मुकाबले के दौरान चोट लगी थी और वह मैच से बाहर हो गए थे। उन्होंने एक साल बाद WWE में वापसी की थी और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल एच के साथ फिउड की थी।

नैश ने आखिरी बार 23 जनवरी, 2016 को रेसलिंग मुकाबला लड़ा था जब वह लेजेंड्स ऑफ रेसलिंग एंटरटेनमेंट शो में नजर आए थे। यह कहना उचित होगा कि अब फैंस को दोबारा नैश को रिंग में देखने का मौका नहीं मिलने वाला है। दो साल पहले उन्होंने अपने घुटनों की फोटो शेयर की थी जिन्हें पूरी तरह बदल दिया गया था और इसके बाद उन्हें पूरे दो साल तक रिहैब से गुजरना पड़ा था। प्रो रेसलिंग एक ऐसा बिजनेस है जिसमें शरीर पर काफी ज्यादा दबाव पड़ता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now