Create

WWE दिग्गज का बड़ा खुलासा, बताया कौन भविष्य में मेन इवेंट स्टार जरूर बनेगा

WWE दिग्गज लीटा ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज लीटा ने दिया बड़ा बयान

WWE की दिग्गज विमेंस सुपरस्टार लीटा (Lita) ने हाल ही में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कुछ मौजूदा सुपरस्टार्स को चुना और बताया कि वो सुपरस्टार्स आने वाले सालों में मेन इवेंट कर सकती हैं। लीटा ने अपने टैलेंट से विमेंस रेसलिंग को आगे लाने में मदद की है। वो 4 बार विमेंस टाइटल जीत चुकी हैं और वो WWE की हॉल ऑफ फेमर भी हैं।

लीटा कुछ समय पहले WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स के After the Bell पोडकास्ट पर नजर आई थीं। उन्होंने यहां बैकी लिंच के साथ दुश्मनी के बारे में बात की और कंपनी की अगली टॉप विमेंस स्टार्स के नाम चुने। उन्होंने इस दौरान डूड्रॉप, लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली की काफी तारीफ की। लीटा ने बताया कि इन सुपरस्टार्स का करियर अभी शुरू हुआ है और आने वाले सालों में यह कंपनी की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार्स बन सकती हैं।

"मुझे बैकी लिंच की दुश्मनी के दौरान Raw पर ज्यादा बैकस्टेज रहना पड़ा। मेरे अनुसार तीन विमेंस सुपरस्टार्स हैं जिन्हें देखकर मुझे लगा, 'हमने इन विमेंस स्टार्स को अभी देखना शुरू किया है।' यह स्टार्स डूड्रॉप, लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली हैं। मैं मानती हूँ कि यह तीनों ही विमेंस स्टार्स को कुछ खास पल और मौके मिले हैं लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है क्योंकि वो आने वाले सालों में शोज़ को हेडलाइन करना शुरू करेंगी।"

लीटा ने WWE Elimination Chamber में बैकी लिंच के खिलाफ मैच लड़ा था

हॉल ऑफ फेमर का Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इसी कारण मुकाबला काफी ज्यादा रोचक बन पाया। किसी ने नहीं सोचा था कि लीटा सालों बाद सिंगल्स मैच लड़ते हुए इतना अच्छा प्रदर्शन करेंगी।

इस मैच में लीटा की जीत नहीं हुई लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि अभी भी उनके पास टैलेंट बचा है। आने वाले समय में लीटा की एक बार फिर वापसी की उम्मीद कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment