Create

WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट, फैंस के लिए खुशखबरी?

चार बार की WWE विमेंस चैंपियन हैं लीटा
चार बार की WWE विमेंस चैंपियन हैं लीटा

पूर्व विमेंस चैंपियन लीटा (Lita) WWE में वापसी के लिए तैयार हैं। हॉल ऑफ फेमर ने इस साल दो प्रीमियम लाइव इवेंट में हिस्सा लिया है। उन्होंने विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) में हिस्सा लेने के अलावा एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में बैकी लिंच (Becky Lynch) को रॉ (RAW) विमेंस चैंपियनशिप के लिए भी चैलेंज किया था। भले ही वह चैंपियनशिप नहीं जीत पाईं, लेकिन फैंस द्वारा मिले प्यार को देखकर भावुक थीं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लीटा ने कहा कि वह ऐज की वापसी से काफी प्रेरित हुई हैं।

उन्होंने कहा, ऐज के गले में जो कुछ हुआ था उसके बाद उन्हें वापसी करते देखना मेरे हिसाब से कूल और प्रेरणादायक है। वह आज भी वहां जाकर क्राउड के साथ संवाद करने के तरीके को नहीं भूले हैं।
Lita's favorite @WrestleMania moment is absolute 🔥 🔥 🔥 🔥 Make your own #MyWrestleManiaMoment at @ATTStadium on April 2 & 3! @AmyDumas 🎟️ ms.spr.ly/6010wX2sm https://t.co/1G61tOgvQY

पूर्व विमेंस चैंपियन ने भविष्य में WWE में वापसी से फिलहाल इंकार नहीं किया है।

उन्होंने कहा, यह रोचक चीज है, लेकिन उसी समय मुझे पता नहीं है। मैं निश्चित नहीं हूं। मुझे उस बात पर गर्व है जो मैंने बैकी के साथ परफॉर्म किया और सबकुछ अच्छा है। मेरा एक हिस्सा कहता है कि यदि मुझे दोबारा मौका मिलता है और मैं इसके लिए ट्रेनिंग करती हूं तो फिर यह कितना अच्छा हो सकता है। मैं जबरदस्ती यह नहीं करना चाहती हूं। संभवतः यह हो सकता है।

WWE लैजेंड ऐज के साथ स्टोरीलाइन में काम नहीं करना चाहती हैं लीटा

लीटा ने हाल ही में ऐज के साथ अपने मशहूर एंगल के बारे में बात की है। 2005 में उनके वास्तविक जीवन की स्टोरी को स्क्रीन पर दिखाया गया था और इसमें उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड मैट हार्डी को भी शामिल किया गया था। लीटा द्वारा हील टर्न लेने के कारण फैंस ने उनकी आलोचना की थी। स्टोन कोल्ड के शो में लीटा ने कहा था कि उस फिउड के दौरान उनके लिए सकारात्मक रह पाना कठिन था।

उन्होंने कहा, उस समय निश्चित रूप से ऐसे दिन थे जब काम के लिए प्लेन में बैठना मुश्किल हो रहा था क्योंकि मैं सोच रही थी कि मैं अपनी इच्छा से ऐसा काम कर रही थी जिसमें काफी तनाव था।

लीटा ने जिस तरह बैकी लिंच के खिलाफ परफॉर्म किया था फैंस को काफी मजा आया था। निश्चित ही फैंस एक बार फिर उन्हें रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं और अगर उनकी वापसी होती है तो फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी होगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment