Create

20 साल बाद दिग्गज ने WWE SmackDown में वापसी कर मचाया बवाल, 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन को किया धराशाई

WWE SmackDown में दिग्गज ने की वापसी
WWE SmackDown में दिग्गज ने की वापसी

WWE SmackDown में इस हफ्ते 20 साल बाद लीटा (Lita) ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। ब्लू ब्रांड का ये एपिसोड फैंस के लिए सही रहा लेकिन 13 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के लिए नहीं रहा। WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा ने वापसी कर फैंस को स्पेशल मोमेंट इस बार दिया। शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के साथ लीटा की बात हुई। लीटा ने फ्लेयर को अंत में धराशाई भी कर दिया।

WWE दिग्गज लीटा ने शार्लेट फ्लेयर के ऊपर किया अटैक

लीटा का खास सैगमेंट इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में हुआ। लीटा ने आते ही अपने इरादे भी जाहिर कर दिए। लीटा ने कहा कि वो Royal Rumble मैच को जीतकर WrestleMania को मेन इवेंट करना चाहती हैं। लीटा ने साफ संकेत दे दिए कि उनके अंदर एक और रन अभी है। फैंस ने भी लीटा को इस दौरान काफी चीयर किया।

लीटा के इस सैगमेंट में मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने दखलअंदाजी की। फ्लेयर और लीटा के बीच इसके बाद बात हुई। फ्लेयर ने अंत में कहा जैसे उन्होंने ट्रिश स्ट्रेटस को रिटायर किया वैसे ही वो लीटा के साथ करने वाली हैं। ये सुनकरा लीटा काफी गुस्से में आ गईं और उन्होंने शार्लेट फ्लेयर को ट्विस्ट ऑफ फेट दे दिया।

आपको याद होगा ट्रिश स्ट्रेटस और शार्लेट फ्लेयर के बीच SummerSlam 2019 में ड्रीम मैच हुआ था। ट्रिश स्ट्रेटस ने इस साल ही WWE रिंग में वापसी की थी। फ्लेयर ने इस मैच में जीत हासिल कर ट्रिश स्ट्रेटस को रिटायर किया था। अब फैंस को लीटा और शार्लेट फ्लेयर के बीच भी मैच देखने को मिल सकता है।

WWE का अगला इवेंट Royal Rumble होगा। विमेंस रंबल मैच में लीटा भी नजर आएंगी। फ्लेयर भी इस मैच का हिस्सा रहेंगी। यहां काफी बवाल देखने को मिल सकता है। विमेंस रंबल मैच में इस बार काफी मजा आएगा क्योंकि कई दिग्गजों की एंट्री का ऐलान हो गया है। अब देखना होगा कि लीटा और फ्लेयर की राइवलरी कहां तक जाएगी। फैंस को इस राइवलरी में जरूर मजा आएगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment