WWE Hall of Famer की Royal Rumble मैच में एंट्री?, दिग्गज ने खुद दिया बड़ा बयान 

WWE हॉल ऑफ़ फेमर मिशेल मैक्कूल ने रिटर्न को लेकर दिया बड़ा अपडेट
WWE हॉल ऑफ फेमर मिशेल मैक्कूल ने रिटर्न को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Michelle McCool: WWE के साल के सबसे बड़े इवेंट में से एक रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) को लेकर सभी की निगाह टिकी हुई है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस इवेंट में कई पुराने दिग्गज भी वापसी कर सकते हैं। इसी कड़ी में WWE हॉल ऑफ फेमर मिशेल मैक्कूल (Michelle McCool) ने अपने रिटर्न को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

मिशेल मैक्कूल ने WWE में अपने रन के दौरान कई बार विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की है।WWE हॉल ऑफ फेमर मिशेल मैक्कूल ने पिछले साल विमेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने दो स्टार्स को एलिमिनेट भी किया था। वो 14 मिनट तक इस मैच का हिस्सा बनी थीं। उन्हें अंत में जजमेंट डे की रिया रिप्ली ने एलिमिनेट कर दिया था।

बेली, नाया जैक्स, बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि वो इस बार विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाली हैं। इसके बाद फैंस की निगाह अब मिशेल मैक्कूल पर टिक गई है।

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक फैन ने मिशेल मैक्कूल ने पूछा था कि क्या वो इस बार विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनेगी। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि WWE ने अभी तक इसको लेकर उनसे बात नहीं की है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा

"WWE ने अभी तक इस बारे में नहीं पूछा है।"

WWE हॉल ऑफ फेमर Michelle McCool को अपने ग्रुप में शामिल करना चाहता हैJudgment Day

हाल में ही जजमेंट डे के मेंबर डॉमिनिक मिस्टीरियो , रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने WWE हॉल ऑफ फेमर मिशेल मैक्कूल को लेकर भी बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो मिशेल मैक्कूल को अपने ग्रुप में शामिल करना चाहते हैं। डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली दोनों ही मिशेल मैक्कूल को जजमेंट डे ग्रुप में देखना चाहते हैं

फिलहाल अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि विमेंस Royal Rumble मैच के लिए मिशेल मैक्कूल को कॉल करता है या नहीं। मिशेल मैक्कूल फ़िलहाल एक अच्छे शेप में दिख रही हैं। ऐसे में वो एक बार फिर से रिंग में नजर आ सकती है। उनकी वापसी के बाद WWE कई और स्टोरीलाइन को शुरू भी कर सकता है।