Create
Notifications

WWE Hall of Famer ने John Cena को बताया अपना ड्रीम प्रतिद्वंदी, किया बहुत बड़ा खुलासा 

WWE दिग्गज हैं कोडी रोड्स और जॉन सीना
WWE दिग्गज हैं कोडी रोड्स और जॉन सीना
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर जैफ जैरेट (Jeff Jarrett) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena), कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और हिरोशी तानाहाशी (Hiroshi Tanahashi) जैसे सुपरस्टार्स को ड्रीम विपक्षी के रूप में चुना है। जैरेट 30 साल से अधिक के समय से रेसलिंग बिजनेस में काम कर रहे हैं। अपने करियर में उन्होंने हल्क होगन (Hulk Hogan), कर्ट एंगल (Kurt Angle) और शॉन माइकल्स (Shawn Michael) जैसे दिग्गजों का सामना किया है।

अपने शो में उन्होंने कुछ टैलेंट्स का नाम लिया है जिनके खिलाफ मौका मिलने पर वह मैच लड़ना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा,

कोडी रोड्स मेरे लिए सबसे बेहतरीन विपक्षी होंगे। मुझे कभी सीना के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है। तानाहाशी को जब मैंने WrestleKingdom 9 लाइव में देखा था तो वह अलग ही लेवल पर थे।
He's a #WWE Hall of Famer, he's the founder of TNA, he's a celebrated member of the Four Horsemen, and he's here to answer YOUR QUESTIONS!#MyWorld: ASK JEFF ANYTHING is available NOW! Get ad-free access exclusively on AdFreeShows.com@RealJeffJarrett https://t.co/7vcUX8tv7b

भले ही अब वह रिंग में काम नहीं करते हैं, लेकिन पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन अब भी रेसलिंग बिजनेस में शामिल रहते हैं। फिलहाल वह WWE के लिए लाइव इवेंट्स में सीनियर वाइस प्रेसीडेंट के रूप में काम कर रहे हैं।

WWE Hell In A Cell में कोडी रोड्स को लगी चोट पर जैफ जैरेट ने दी प्रतिक्रिया

Hell In A Cell में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच से पहले कोडी रोड्स ने अपनी चोट का खुलासा किया था और तब से लेकर अब तक रेसलिंग जगत में लगातार इसकी चर्चा चल रही है। अपने पोडकास्ट पर जैरेट ने कहा कि WWE प्रोडक्शन टीम ने फैंस से प्रतिक्रिया हासिल करके शानदार काम किया। उन्होंने कहा,

आपको पता है कि मैंने तुरंत क्या सोचा था? इससे प्रतिक्रिया आई थी जिसे यदि आप अंदर बैठे हैं तो नहीं देख पाते। हालांकि, आपने इसे बड़ी स्क्रीन पर रखा और पूरी ऑडियंस इसे देख रही थी। इन छोटी चीजों से ही WWE का स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में स्टोरी बताने की कला अलग लेवल पर जाती है। मैंने तुरंत ही इस चीज की तारीफ की थी क्योंकि आप इमोशन के बारे में बात करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...