Create

"वो सिर्फ खुद ही अपना नुकसान कर सकते हैं" - WWE के मौजूदा चैंपियन को लेकर दिग्गज का बड़ा खुलासा

वर्तमान यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं थ्योरी
वर्तमान यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं थ्योरी

WWE के हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) को भरोसा है कि यूएस चैंपियन थ्योरी (Theory) के पास कंपनी में बड़ी सफलता हासिल करने की क्षमता है। NXT से बुलाए जाने के बाद से थ्योरी ने पिछले साल हुए WWE ड्राफ्ट के बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा है। थ्योरी को विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रूप में एक बड़ा मेंटर भी मिला है।

WrestleMania 38 में थ्योरी ने पैट मैकेफी के खिलाफ एक बड़ा मैच भी लड़ा था। 18 अप्रैल को RAW में उन्होंने फिन बैलर को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप भी जीता था। इस हफ्ते द ब्रो शो में बात करते हुए डैलस ने कहा कि 24 वर्षीय थ्योरी के पास कंपनी में बड़ा मुकाम हासिल करने की क्षमता है

उन्होंने कहा, अपने भविष्य को अब केवल वही बिगाड़ सकते हैं क्योंकि उनके पास सफलता हासिल करने की क्षमता है। उनके पास वह लुक है। उनके पास जो कला है वह सबके पास नहीं होती है। यदि आप हेड टू हेड की बात करें तो शायद सीना अधिक जैक हैं। हालांकि, ये दोनों ही व्यक्ति शानदार लगते हैं। वह काफी हैंडसम भी हैं।

पूर्व WCW स्टार ने यह भी याद दिलाया है कि कई सुपरस्टार्स बड़ी पुश मिलने के बावजूद इसका फायदा नहीं उठा सके हैं क्योंकि उन्हें इस बिजनेस की समझ नहीं थी।

मुस्तफा अली ने वापसी करते हुए WWE RAW में थ्योरी को मैच के लिए चैलेंज किया था

इस हफ्ते RAW में मुस्तफा अली की वापसी देखने को मिली। अली ने मिज टीवी के शो में अपनी वापसी की थी और इसी दौरान उन्होंने थ्योरी को यूएस टाइटल के मैच के लिए चैलेंज किया था। थ्योरी ने इस मैच का चैलेंज स्वीकार नहीं किया और फिर अली को सिंगल्स मैच में मिज के खिलाफ ही उतरना पड़ा था। अली ने पिछले साल अक्टूबर के बाद पहली बार रिंग में वापसी की थी।

लंबे समय बाद वापसी करने पर भी अली ने मिज को हरा दिया और धमाकेदार वापसी की। हालांकि, इस जीत के बाद उन्हें वापस लौटते समय सिएम्पा के आक्रमण का शिकार होना पड़ा था। देखना होगा कि WWE में थ्योरी का मैच अली के खिलाफ होता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment