WWE में वापसी के लिए Hall of Famer ने रखी है बहुत बड़ी शर्त, जानिए क्या जल्द होगा धमाकेदार रिटर्न?

WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस ने वापसी के सवाल पर दिया बयान
WWE में साल 2023 में आखिरी बार नज़र आई थी ट्रिश स्ट्रेटस

Trish Stratus: WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) के लिए 2023 बेहद यादगार रहा था। वह पिछले साल पेबैक (Payback) में अपना आखिरी मैच लड़ने के बाद रिंग से दूर हो गई हैं। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उनके और बैकी लिंच (Becky Lynch) के बीच स्ट्रील केज मैच हुआ था। अब Hall of Famer ने लंबे समय के बाद रिंग में वापसी के संकेत दिए हैं।

उन्होंने हाल ही में Inside The Ropes के एलेक्स मैकार्थी को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने वापसी की तरफ इशारा किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह वापसी करने को तैयार हैं तो उन्होंने काफी सकारात्मक जवाब दिया। उनका मानना था कि जबतक वह सौ फीसदी तैयार नहीं होंगी तब तक वह वापसी नहीं करने वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कंपनी ने उन्हें समर में कॉल किया तब वह तभी वापस आएंगी जब कहानी भी इसके लायक होगी। उन्होंने कहा

"अगर मुझे मई, जून, या फिर जुलाई में कॉल आती है तो मुझे देखना होगा कि क्या मैं उस समय उपलब्ध हूं। इसके साथ ही मुझे रिंग में जाकर यह भी देखना होगा कि क्या मैं इसके लिए तैयार हूं। मुझे ध्यान देना होगा कि उस समय कौन सा आईडिया सही है। यहां बात हर समय क्रिएटिव होने की है। इसके साथ ही यह देखना होगा कि क्या फैंस को उसमें कुछ अद्भुत और अलग मिलेगा जो उन्हें स्ट्रेटस-फाई कर सके।"
youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर Trish Stratus ने अपनी पुरानी साथी को लेकर क्या कहा?

ज़ोई स्टार्क ने पिछले साल Night of Champions में ट्रिश स्ट्रेटस और बैकी लिंच के मैच में दखल दिया था। उन्होंंने हॉल ऑफ फेमर को जीतने में मदद की थी, लेकिन उनकी टीम का अंत Payback में हुआ था। यहां पर ज़ोई ने ट्रिश पर एक Z360 हिट कर दिया था।

ट्रिश ने इसी इंटरव्यू में कहा कि वह युवा रेसलर का करियर आगे बढ़ाने में मदद करना चाहती हैं। उनका मानना था कि ज़ोई के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था और उन्हें इसमें काफी आनंद आया। इस साल WWE Money In The Bank उनके होमटाउन टोरंटो, कनाडा में जुलाई में होने वाला है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह वापसी करती हैं या नहीं।