Create

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने 2 टॉप WWE Superstars के नाम का ऐलान किया, Roman Reigns को रखा सबसे ऊपर

WWE हॉल ऑफ फेमर का बहुत बड़ा खुलासा
WWE हॉल ऑफ फेमर का बहुत बड़ा खुलासा
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने अपने पोडकास्ट के हालिया एपिसोड में WWE को लेकर काफी बातचीत की। उन्होंने साथ ही यह भी बताया कि उनके हिसाब से वर्तमान समय में कंपनी के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स कौन से हैं। इसके अलावा फ्लेयर ने यह भी बताया कि वर्तमान समय में बिजनेस का सबसे एक्टिव रेसलर कौन है ।

फ्लेयर ने कहा, हमारे बिजनेस में वर्तमान समय में रोमन सबसे अधिक एक्टिव रहने वाले रेसलर हैं। रोमन रेंस और शार्लेट फ्लेयर हमारी कंपनी के दो सबसे बड़े स्टार हैं।

रिक फ्लेयर ने ब्रॉन ब्रेकर और WWE के साथ उनकी क्षमताओं पर भी टिप्पणी की है। 24 साल का यह रेसलर 14 सितंबर से ही NXT में है और इस ब्रांड में काम करते हुए उन्होंने कई दिग्गजों को प्रभावित किया है। फ्लेयर ने यह भी बताया कि आखिर क्यों वह अब तक ब्रेकर को मेन रोस्टर पर बुला चुके होते।

फ्लेयर ने कहा, मैंने उसे अब तक केवल दो ही बार देखा है, लेकिन मेरे हिसाब से उसे अब तक मेन रोस्टर में होना चाहिए था। वह एक शानदार एथलीट है। उसने अब तक 25 या 30 मैच ही लड़े हैं, लेकिन वह मुझे कर्ट एंगल की याद दिलाने वाले रेसलर की तरह लगते हैं। वह थकते नहीं हैं और लगातार चलते जाते हैं। मैं उन्हें जरूर किसी एक रोस्टर पर मौका देना चाहूंगा।

WWE में हाल ही में NXT चैंपियन बने हैं ब्रेक्कर

NXT न्यू ईयर्स एविल के हालिया एपिसोड में ब्रेकर ने टॉमैसो सिएम्पा को मेन इवेंट में हराकर NXT चैंपियनशिप हासिल की थी। सिएम्पा के खिलाफ जीत हासिल करने के से पहले NXT के नए चैंपियन ने ब्रांड के पुराने लोगों की भी हालत खराब की थी। उन्होंने शुरुआत से ही सभी को काफी प्रभावित किया था।

इवेंट के दौरान उनके पिता रिक स्टाइनियर को भी रिंग के पास देखा गया था और फिर बाद में वह अपने बेटे की जीत का जश्न मनाने के लिए रिंग में भी आए थे। इसके अलावा रिक फ्लेयर ने जो भी रेंस और शार्लेट फ्लेयर को लेकर कहा है उसे लेकर किसी को भी कोई शक नहीं होना चाहिए। इन दोनों दिग्गजों ने WWE के लिए काफी कुछ किया है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...