WWE में Roman Reigns नहीं हैं सबसे बड़े Superstar, दिग्गज ने वजह बताते हुए नंबर 1 स्टार का किया खुलासा 

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं
Roman Reigns को लेकर WWE दिग्गज ने क्या कहा?

Cody Rhodes: WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि WWE भले ही रोमन रेंस (Roman Reigns) पर फोकस कर रही है, लेकिन कोडी रोड्स ही WWE का फ्यूचर हैं। बता दें कि 2022 में कोडी रोड्स ने WWE में वापसी की थी।

हाल में ही 83 Weeks पॉडकास्ट के दौरान एक फैन ने एरिक बिशफ से पूछा था कि इस समय WWE का टॉप स्टार कौन हैं? इसका जवाब देते हुए WWE हॉल ऑफ फेमर ने कहा,

"रोमन रेंस इस समय कंपनी के मेन स्टार हैं। इस समय उन्हीं पर कंपनी का सारा फोकस है। मुझे लगता है कि कोडी रोड्स को इस समय कंपनी का टॉप स्टार होना चाहिए। वो अगले 24 या 36 महीने के लिए कंपनी के फ्यूचर बन सकते हैं। उसके बाद क्या होता है? कौन जानता है। इंजरी, मौके या कोई और स्टार भी एलए नाइट की तरह निकल कर सामने आ सकता है।"

उन्होंने आगे कहा,

"कोई भी फ्यूचर को नहीं जानता है, लेकिन अगर मैं WWE के क्रिएटिव आईडिया से हटकर बात करूं तो मुझे लगता है कि कंपनी की अधिकतर योजनाएं कोडी रोड्स के आसपास ही हैं और WrestleMania में जो होने वाला है, इसको लेकर मैं कह सकता हूं कोडी रोड्स इस कंपनी के टॉप स्टार हैं।

youtube-cover

WWE में वापसी के बाद Cody Rhodes ने किया है जबरदस्त प्रदर्शन

2022 में कोडी रोड्स ने WWE में रिटर्न किया था। अपने रिटर्न के बाद उन्होंने कंपनी में काफी ज्यादा सफलता हासिल की है। वो सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर जैसे स्टार्स को मात दे चुके हैं। ब्रॉक लैसनर के साथ उनकी स्टोरीलाइन को फैंस ने भी काफी ज्यादा पसंद किया था।

इसके अलावा वो Royal Rumble मैच भी जीत चुके हैं। हालांकि वो रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप में हराने में सफल नहीं हुए थे, लेकिन इस मैच में उनके इन रिंग वर्क को फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। इस बीच उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में कोडी रोड्स ही रोमन रेंस को हराकर अपने ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now