WWE WrestleMania 38 में 27 साल का Superstar बनेगा पहली बार चैंपियन, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE हॉल ऑफ फेमर हैं ट्रिश स्ट्रेटस
WWE हॉल ऑफ फेमर हैं ट्रिश स्ट्रेटस

WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने दावा किया है कि लिव मॉर्गन (Liv Morgan) रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के साथ मिलकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने वाली हैं। स्ट्रेटस हाल ही में WWE के द बंप शो में आई थीं और उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की थी। इस दौरान उन्होंने WrestleMania के उन मैचों के बारे में भी बताया जिन्हें देखने के लिए वह उत्सुक हैं।

जब उनके लिव मॉर्गन को भेजा गया एक मैसेज सामने लाया गया तो उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि साल के सबसे बड़े शो में मॉर्गन को जीत मिले।

स्ट्रेटस ने कहा, अपने करियर के दौरान आपको पता नहीं होता है कि आप अपने पीछे क्या छोड़ रहे हैं। आप काफी तेजी के साथ आगे बढ़ते रहते हैं। बाद में आपसे कोई कहता है कि आपने यह किया है और इसका उन पर यह प्रभाव पड़ा है। आपके द्वारा बोले गए शब्द या फिर आपके द्वारा लड़े गए कुछ मैच लोगों को किसी तरह से प्रेरित करते हैं।

मॉर्गन के साथ हुई पहली मुलाकात को याद करते हुए स्ट्रेटस ने कहा कि वह इतना कह सकती हैं कि RAW सुपरस्टार प्रोफेशनल रेसलिंग को लेकर काफी जुनुनी हैं और उन्हें इस बिजनेस से प्यार है।

आपको बता दें कि 27 की लिव मॉर्गन को अभी भी WWE में अपनी पहली चैंपियनशिप जीत का इंतजार है और निश्चित ही ट्रिश स्ट्रेटस का समर्थन मिलने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा और वो WrestleMania 38 में इतिहास रचने के इरादे से उतरेंगी।

WWE के लाइव इवेंट में ट्रिश स्ट्रेटस ने मारा था बैकी लिंच को थप्पड़

ट्रिश स्ट्रेटस ने पिछले हफ्ते टोरंटो में WWE लाइव इवेंट को होस्ट किया था और उन्होंने RAW विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को मेन इवेंट के बाद थप्पड़ मार दिया था। मैच में बैकी ने रिया रिप्ली के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया था। बैकी और स्ट्रेटस के बीच ट्विटर पर एक फिउड चल रही थी और इसी के कारण स्ट्रेटस ने यह थप्पड़ जड़ा था।

पूर्व विमेंस चैंपियन ने 2006 में रिंग को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से वह कुछ मौकों पर वापस आई हैं जिसमें 2018 में हुआ पहला विमेंस Royal Rumble भी शामिल है। SummerSlam 2019 में उन्होंने अपने रिटायरमेंट मैच में हिस्सा लिया था और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ हार का सामना किया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now