WWE न्यूज़: Dx को मिलेगा इस साल हॉल ऑफ फेम का सम्मान

Enter caption

फरवरी आधा बीत चुका है और रैसलमेनिया अब बस कुछ हफ़्तों की दूरी पर है और अभी WWE को 2019 के लिए हॉल ऑफ़ फेम के लिए दावेदार के नाम घोषित करने हैं। इस बीच WWE ने अपनी सबसे लोकप्रिय टीम का नाम हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया है। हॉल ऑफ फेम का सम्मान रैसलमेनिया के हफ्ते किया जाता है।

अगर Fightful.com के Sean Ross Sapp की माने तो एक ऐड जोकि टीवी पर आयी थी उसे देखकर लगता था कि चायना को लेकर अपनी पॉलिसी पर थोड़ी नरम हो गयी है, और हुआ भी कुछ ऐसा ही। WWE ने सोशल मीडिया पर एलानकर दिया कि DX को इस बार के हॉल ऑफ फेम में जगह दी जाएगी। जिसमें ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, चायना, एक्स पैक, बिल्ली गन और रोड डॉग शामिल है।

आपको बता दें कि पिछले साल के हॉल ऑफ़ फेम के नाम भी हैरान करने वाले थे जहां सार्वजनिक तौर पर शराब से जुड़े रहने के बाद भी जैफ जैरेट को भी हॉल ऑफ़ फेम में शामिल किया जाना था।

पिछले कुछ समय से चायना को WWE हॉल ऑफ़ फेम में शामिल करने की मांग तेज़ हुई थी। और WWE अब तक इस चीज़ से परहेज़ करता आया था क्योंकि चायना कुछ एडल्ट वीडियोज़ में शामिल थीं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि कंपनी को समझौते लायक तर्क मिल गए हैं।

DX का नाम हॉल ऑफ़ फेम के लिए इस साल की पहली आधिकारिक घोषणा है। चायना के चाहने वालों के लिए ये यकीनन एक अच्छी खबर है। DX को अब ये सम्मान मिलने वाला है लेकिन देखना होगा कि ये सम्मान उन्हें कौन देता है। वहीं आने वाले दिनों में कुछ और बड़े नामों की घोषणा हो जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं