WWE हॉल ऑफ फेमर अपने 37 साल के बेटे के निधन पर शोक में डूबा, अचानक रेसलिंग वर्ल्ड में छाई गम की लहर

Pankaj
WWE दिग्गज को लगा बहुत बड़ा झटका
WWE दिग्गज को लगा बहुत बड़ा झटका

Arn Anderson: WWE हॉल ऑफ फेमर और AEW दिग्गज ऑर्न एंडरसन (Arn Anderson) के बेटे बैरेट एंथनी (Barrett Anthony) का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर के बाद रेसलिंग वर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है। एंडरसन ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस खबर का खुलासा किया। हालांकि उनके निधन के कारण के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

एंडरसन ने ट्विटर पर एक फैमिली फोटो डालते हुए कहा,

कल रात मेरे परिवार को एक ऐसा नुकसान हुआ जो किसी भी माता-पिता को कभी महसूस नहीं करना चाहिए था। हमारे बड़े बेटे बैरेट का निधन हो गया है। मुझे ये लिखते हुए बहुत दुख हो रहा है। जिन्हें आप प्यार करते हैं उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। बैरेट सिर्फ 37 साल के थे।

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट हुए भावुक

खबर को सुनने के बाद WWE रेसलर ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। ब्रे वायट ने भी ऑर्न को दिलासा देते हुए लव यू कहा।

WWE सुपरस्टार बेली ने भी आई एम सॉरी कहते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

आपको बता दें एंडरसन के छोटे बेटे ब्रॉक एंडरसन भी AEW रोस्टर का हिस्सा है। ऑर्न एंडरसन का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। NWA और WCW में वो कई दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर के साथ भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया था।

रेसलिंग से रिटायरमेंट के बाद साल 2019 तक उन्होंने WWE में प्रोड्यूसर के रूप में काम किया था। इसके बाद उन्होंने AEW ज्वाइन किया। 31 मार्च, 2012 को ऑर्न को हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया था। खैर इस समय ऑर्न के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खुद ऑर्न भी इस समय दुखी होंगे। बड़े बेटे के जाने के गम में जरूर उन्हें झटका लगा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now