"Undertaker अपने अंतिम मैच के लिए रिंग में जरूर वापसी करेंगे"-WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ने अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने कहा कि दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) अपने अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी जरूर करेंगे। तीन दशक तक अंडरटेकर ने फैंस को एंटरटेन किया था। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2020 में अंडरटेकर ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। इसी इवेंट में तीस साल पहले अंडरटेकर ने डेब्यू किया था।

WWE दिग्गज बुकर टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी

Hall of Fame podcast में बात करते हुए WWE दिग्गज बुकर टी ने अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान दिया। बुकर टी ने कहा,

लोग अभी भी अंडरटेकर की वापसी के बारे में सोच रहे हैं। एक अंतिम मैच के लिए वो वापसी जरूर करेंगे। WrestleMania में शायद इस बार उनकी वापसी नहीं हो पाएगी लेकिन जल्द ही वो रिंग में नजर आएंगे। मेरी भविष्यवाणी है कि वो एक अंतिम मैच के लिए आगे WrestleMania में वापसी करेंगे। हमेशा में सही होता हूं और अंडरटेकर को लेकर भी सही रहूंगा।

youtube-cover

WrestleMania 36 में अंडरटेकर ने अपना अंतिम मैच लड़ा था। एजे स्टाइल्स के साथ उनका बोनयार्ड मैच हुआ था। इस मैच में अंडरटेकर को जीत मिली थी। वैसे अंडरटेकर की वापसी का इंतजार फैंस कर रहे हैं लेकिन वो शायद नजर नहीं आएंगे। कई इंटरव्यू में वो कह चुके हैं कि उनका काम रिंग में अब खत्म हो गया। उन्होंने कहा कि कुछ साल बाद वो बैकस्टेज में जरूर काम करेंगे।

कई दिग्गज अंडरटेकर की वापसी को लेकर बयान दे चुके हैं। सभी को लगता है कि एक अंतिम मैच के लिए वो वापसी जरूर करेंगे। अब ये काम शायद काफी मुश्किल होगा। अगर आने वाले किसी WrestleMania इवेंट में उनकी वापसी होगी तो फिर फैंस को मजा आएगा। WrestleMania का नाम सुनते ही फैंस को दिमाग में सबसे पहले अंडरटेकर का नाम आता है। अंडरटेकर ने तीन दशक तक WWE रिंग में काफी अच्छा काम किया। उनके फेयरवेल के दौरान विंस मैकमैहन भी भावुक हो गए थे। विंस मैकमैहन की कंपनी को आगे ले जाने में अंडरटेकर का भी बहुत बड़ा रोल रहा। अब देखना होगा कि अपने अंतिम मैच के लिए अंडरटेकर वापसी करेंगे या नहीं।