WWE दिग्गज की Day 1 में हुई चौंकाने वाली वापसी ने फैंस को किया खुश, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

WWE Day1 पीपीवी में बैथ फीनिक्स ने की वापसी कर दिया ऐज का साथ
WWE Day1 पीपीवी में बैथ फीनिक्स ने की वापसी कर दिया ऐज का साथ

WWE Day 1 में कई धमाकेदार चैंपियनशिप मैचों को शामिल किया गया था, लेकिन कार्ड में शामिल एक ऐसा मैच भी रहा, जिसमें जबरदस्त एक्शन का देखा जाना तय था। ऐज (Edge) और द मिज़ (The Miz) पुराने दुश्मन रहे हैं और उनकी स्टोरीलाइन में मरीस का शामिल होना भी उनकी फ्यूड को दिलचस्प बना रहा था।

दोनों का मैच जबरदस्त रहा, इसमें मरीस ने अपने पार्टनर को जीत दिलाने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाईं। वहीं उम्मीद के अनुसार ऐज की रियल-लाइफ पार्टनर बैथ फीनिक्स ने Day 1 में वापसी कर इस मैच को यादगार बना दिया और अपने पार्टनर को जीत दिलाने में भी अहम योगदान दिया। उनके रिटर्न को फैंस से भी बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला है।

#)WWE में बैथ फीनिक्स की वापसी पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

"Day1 पीपीवी काफी औसत दर्जे का इवेंट रहा, जिसमें बैथ फीनिक्स की वापसी ने कुछ रंग जरूर भरा है।"

"Day1 पीपीवी में चीज़ें उसी तरह हुईं, जिनकी लोगों को पहले से उम्मीद थी। केवल बैथ फीनिक्स की वापसी इस इवेंट में सरप्राइज़ एलिमेंट रही।"

"अब क्या हमें जल्द ही द मिज़ और मरीस vs ऐज और बैथ फीनिक्स मैच की उम्मीद रखनी चाहिए।"

"बैथ फीनिक्स की अपने पार्टनर का साथ देने के लिए वापसी शानदार रही। दोनों पार्टनर्स Royal Rumble विजेता रहे हैं और दोनों को साथ लाने का फैसला बहुत अच्छा है।"

"मुझे पहले ही अंदाजा था कि बैथ फीनिक्स वापसी करने वाली हैं और वो बहुत अच्छी शेप में नजर आ रही हैं। मुझे ऐज vs द मिज़ मैच से ज्यादा उम्मीद नहीं थी, मगर अब मिक्स्ड टैग टीम मैच को देखने को लेकर उत्साहित हूं।"

"बैथ फीनिक्स एक बेहतरीन रेसलर हैं और उनका हेयरस्टाइल भी काफी अच्छा रहा। उनका यह लुक उन्हें और भी खतरनाक रेसलर के रूप में प्रदर्शित कर रहा है।"

"ऐज और द मिज़ मैच उम्मीद के अनुसार औसत दर्जे का रहा, लेकिन मरीस और बैथ फीनिक्स के कारण मैंने इस मुकाबले को अंत तक देखा।"

"बैथ फीनिक्स को वापस देखकर अच्छा लगा।"

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now