Create

WWE Royal Rumble 2023 मैच के विजेता को लेकर दिग्गज ने की भविष्यवाणी, इस फेमस Superstar के सिर पर सजाया ताज 

Pankaj
WWE Royal Rumble में फैंस को मिलेगा सरप्राइज
WWE Royal Rumble में फैंस को मिलेगा सरप्राइज

Cody Rhodes: WWE Royal Rumble का आयोजन 28 जनवरी को होगा। यहां होने वाले मेंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच पर सभी की नजरें टिकी होंगी। इन दोनों मैचों का विजेता कौन होगा ये सबसे बड़ा सवाल है। WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने अब बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को मेंस रॉयल रंबल मैच जीतने का प्रबल दावेदार बताया है।

6 साल की अनुपस्थिति के बाद पिछले साल WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने जबरदस्त वापसी की थी। उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ हुआ था। इसके दो महीने बाद उन्हें इंजरी आ गई और वो एक्शन से बाहर हो गए। हाल ही में कोडी रोड्स ने ऐलान किया कि वो रॉयल रंबल मैच में एंट्री करेंगे। इसके बाद फैंस की उत्सुकता बढ़ गई।

WWE Royal Rumble 2023 को लेकर बुकर टी की प्रतिक्रिया

Hall of Fame पॉडकास्ट पर बुकर टी ने मेंस रॉयल रंबल मैच को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

मैं कोडी रोड्स को मेंस रॉयल रंबल मैच का विजेता बनते हुए देखना चाहता हूं। वो रोमन रेंस के लिए WrestleMania में एक अच्छे प्रतिद्वंदी साबित होंगे। मुझे लगता है कि कोडी के पीछे भी फैंस खड़े रहेंगे। मैं मैच के बारे में नहीं सोच रहा हूं लेकिन कंपनी को बिजनेस में बहुत फायदा होगा।

youtube-cover

वैसे मेंस रॉयल रंबल मैच के विजेता के रूप में अभी तक कोडी रोड्स को ही देखा जा रहा है। कई रिपोर्ट्स में भी ये बात कही गई है। हालांकि WWE के प्लान का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। कहा गया है कि WrestleMania 39 में रोमन रेंस और द रॉक के बीच मुकाबला होगा। इस लिहाज से देखा जाए तो मेंस रॉयल रंबल मैच में द रॉक की एंट्री हो सकती है। अभी तक द रॉक की वापसी के बारे में कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है। कोडी अगर रॉयल रंबल मैच जीतेंगे तो फिर वो मेनिया में रोमन रेंस की बादशाहत खत्म कर सकते हैं। रेंस को चैंपियन के रूप में 850 दिन से ज्यादा हो गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment