Create

"उन्होंने मुझसे माफी मांग ली है" - दिग्गज ने WWE Raw कमेंटेटर को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

कोरी ग्रेव्स ने बुकर टी से माफी मांग ली है
कोरी ग्रेव्स ने बुकर टी से माफी मांग ली है
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE लैजेंड बुकर टी (Booker T) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में वापसी कर एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और चैम्पा (Ciampa) मैच की कमेंट्री की थी। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कमेंट्री से अलग भूमिका में भी नजर आए।

आपको बता दें कि Raw के हालिया एपिसोड के दौरान कोरी ग्रेव्स ने 2 बार के हॉल ऑफ फेमर से माफी मांग ली है। दोनों के बीच 2018 में बहस हुई थी और अब Hall of Fame पॉडकास्ट पर खुलासा हुआ कि,

"कोरी ग्रेव्स और मैं लंबे समय से साथ रहे हैं और कई साल पहले हमारे बीच हुई बहस के लिए उन्होंने मुझसे माफी मांग ली है। मुझे उनसे मिलने के लिए स्टारबक्स या ऐसी किसी जगह पर नहीं जाना पड़ा। वहीं जिमी स्मिथ और बायरन सेक्सटन से मिलना भी सुखद अनुभव रहा। मुझे उम्मीद है कि कंपनी मुझे बायरन की जगह लेने के लिए नहीं बुला रही।"

youtube-cover

WWE दिग्गज बुकर टी और कोरी ग्रेव्स के बीच क्या हुआ था?

साल 2018 में WWE ने बुकर टी को Raw की कमेंट्री टीम से हटा दिया था। हॉल ऑफ फेमर का कहना था कि उन्हें हटाने के पीछे कोरी ग्रेव्स का हाथ रहा, जिन्होंने उन्हें चेतावनी भी दी थी। वहीं ग्रेव्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

"यहां एक एक्सपर्ट ने अपने दुश्मन को हटा दिया और उन्होंने ऐसा नहीं किया। ये वही है जो आप सोच रहे हैं।"
“Thus the expert in battle moves the enemy, and is not moved by him.”-Sun Tzu(Yes, this is what you think it is)

बुकर टी के हालिया बयान को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उनके और कोरी ग्रेव्स के बीच कोई दुश्मनी नहीं है। वहीं Raw के बाद ग्रेव्स ने लिखा कि इस इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम लोग हैं जिनका वो बुकर टी से अधिक सम्मान करते हैं।

आपको याद दिला दें कि कोरी ग्रेव्स ने साल 2014 में चोट के कारण अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद वो NXT कमेंट्री टीम के साथ नजर आने लगे और अब मेन रोस्टर पर कमेंट्री करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...