Create

WWE दिग्गज की रिंग में वापसी का हुआ ऐलान, मुख्य इवेंट में लड़ने वाले हैं बड़ा मैच

WWE दिग्गज बुकर टी जल्द करेंगे वापसी
WWE दिग्गज बुकर टी जल्द करेंगे वापसी

WWE लैजेंड बुकर टी (Booker T) इस महीने अपना प्रो रेसलिंग रिटर्न करने वाले हैं। वो एक टीम एग्जीबिशन मैच में गैस्पर हर्नांडीज़ (Gasper Hernandez) के साथ टीम बनाकर मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। 2 बार के हॉल ऑफ फेमर रहे बुकर टी ने आखिरी बार 2020 में कोई मैच लड़ा था।

2020 में उन्होंने Reality of Wrestling (ROW) प्रोमोशन के एक मल्टी-मैन टैग टीम मैच में परफॉर्म किया। इसके अलावा उन्होंने 2019 में ROW के लिए सिंगल्स मैच भी लड़ा, जिसमें उन्हें रेक्स एंड्रयूज़ के खिलाफ जीत मिली थी।

अब ROW ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ऐलान किया है कि लैजेंड रेसलर बुकर टी, गैस्पर हर्नांडीज़ साथ टीम बनाएंगे और उनके सामने होगी गार्जा और डेक्स की टीम। इस इवेंट का आयोजन 22 जनवरी को अमेरिकी राज्य टेक्सास में होगा।

I’m back baby! twitter.com/theofficialrow…

#)WWE लैजेंड बुकर टी का मानना है कि गैस्पर हर्नांडीज़ बड़े स्टार बन सकते हैं

Reality Of Wrestling’s newest signee 6’6” 275lbs Gaspar Hernandez making a statement in his Debut. YouTube Link: youtu.be/ohS73nSSMZ8 https://t.co/ya7gwzD53I

बुकर टी ने कुछ समय पहले गैस्पर हर्नांडीज़ की तारीफ करते हुए खा कहा कि,

"गैस्पर अभी युवा हैं, लेकिन एक उभरते हुए स्टार हैं। वो एक हीरा हैं, जिसे अभी कोयले की खान से निकाला जाना बाकी है। हम उन्हें बड़ा स्टार बनने में मदद करेंगे और अहसास कराएंगे कि टॉप पर पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की जरूरत होती है। हम बिना ट्रेनिंग के खतरनाक मूव्स का उपयोग नहीं कर सकते। हम उन्हें अहसास कराएंगे कि रिंग में किसी रेसलर को कितने दर्द का सामना करना पड़ता है।"

बुकर टी ने उसके बाद यह भी कहा कि वो हर्नांडीज को मेंटोर करने के लिए उनके साथ एक और मैच लड़ सकते हैं। वो अपनी बात पर खरे उतरे हैं और अब वाकई में इस महीने हर्नांडीज के साथ टीम बनाकर मैच लड़ने के लिए तैयार हैं।

आपको याद दिला दें कि बुकर टी ने WWE के लिए अपना आखिरी मैच साल 2012 में लड़ा था और 2016 में उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कहा। अब पिछले कई सालों से वो WWE में एक कमेंटेटर और प्री-शो पैनलिस्ट के तौर पर काम कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment