'मैं कभी रिटायर नहीं होने वाला हूं'- दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर ने भरी हुंकार, 59 साल की उम्र में भी रिंग में जलवा दिखाने का किया दावा

WWE
WWE दिग्गज ने रिटायरमेंट को लेकर कही बड़ी बात (Photo: WWE.com)

Booker T Makes Massive Revelation On Future: दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने खुलासा किया है कि उन्हें इन-रिंग एक्शन से रिटायरमेंट लेने में कोई दिलचस्पी नहीं है। बुकर टी को रिंग में कम्पीट ना करते हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। वो अभी भी रिंग में लड़ने का माद्दा रखते हैं।

साल 2023 के मेंस रॉयल रंबल मैच में बुकर टी ने अचानक एंट्री कर सभी के होश उड़ा दिए थे। हालांकि, वो सिर्फ 42 सेकेंड तक ही रिंग में रह पाए थे। गुंथर ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया था। बुकर को लंबे समय बाद रिंग में देखकर फैंस उत्साहित हो गए थे।

हाल ही में Insight को दिग्गज बुकर टी ने अपना इंटरव्यू दिया। वहां पर 59 साल के सुपरस्टार से रिंग में उनके फ्यूचर को लेकर सवाल पूछा गया था। पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने स्वीकार किया कि वो कभी भी रिटायर नहीं होंगे और अपने रियलिटी ऑफ रेसलिंग प्रमोशन के लिए सऊदी अरब में फिर से रेसलिंग के लिए तैयार रहेंगे।

दिग्गज ने कहा,

मैं कभी रिटायर नहीं होने वाला हूं। मैं किसी प्वाइंट पर किसी समय कुछ करने के लिए रिंग में वापस आऊंगा। शायद सऊदी अरब में ये हो सकता है।

WWE NXT में मौजूदा समय में शानदार कमेंट्री करते हैं बुकर टी

साल 2012 के बाद से बुकर टी ने फुल टाइम रेसलर के तौर पर काम करना छोड़ दिया था। पिछले कुछ सालों में वो कभी-कभार Reality of Wrestling में नज़र आए हैं। मुख्य तौर पर देखा जाए तो वो NXT में मौजूदा समय में कमेंट्री करते हैं।

Insight में ही बुकर टी से एक और रॉयल रंबल मैच में आने को लेकर सवाल पूछा गया था। तब उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया। बुकर ने कहा कि उनके लिए रंबल मैच में आना अब सही नहीं है।

वैसे बुकर टी रिंग में एक और अंतिम मैच में वापसी करने के लिए तैयार हैं। पिछले साल जब उन्होंने रंबल मैच में एंट्री की थी तो उनकी बॉडी बहुत ही शानदार लग रही थी। WWE द्वारा उन्हें एक अंतिम मैच के लिए मौका दिया जा सकता है। ऐसा हुआ तो फिर फैंस को भी अच्छा लगेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now