'ये फैसला कारगर नहीं रहेगा' - WWE दिग्गज ने फेमस Superstar के The Bloodline को जॉइन करने पर दिया चौंकाने वाला बयान

the bloodline wwe
क्या इस सुपरस्टार को द ब्लडलाइन में आना चाहिए?

Mustafa Ali: WWE में द ब्लडलाइन काफी समय से अपने विरोधियों को डॉमिनेट करता आ रहा है और अब हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने मुस्तफा अली (Mustafa Ali) के द ब्लडलाइन (The Bloodline) को जॉइन करने की संभावना पर चर्चा की।

कई सालों तक इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करने के बाद 2016 में अली ने WWE को जॉइन किया था। वो इस समय Raw रोस्टर का हिस्सा हैं और कई हफ्तों से यूएस चैंपियनशिप बेल्ट को अपना निशाना बनाए हुए हैं।

आपको बता दें कि Raw के हालिया एपिसोड में अली ने ऑस्टिन थ्योरी को यूएस टाइटल के लिए चैलेंज किया था, लेकिन डॉल्फ जिगलर के इंटरफेरेंस के कारण मैच का अंत DQ से हुआ, इसलिए कोई टाइटल चेंज नहीं हुआ।

Hall of Fame पॉडकास्ट पर बुकर टी ने मुस्तफा अली के ब्लडलाइन जॉइन करने की संभावना को लेकर कहा:

"ये फैसला कारगर नहीं रहेगा। ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो उन्हें द ब्लडलाइन से जुड़ते देखना चाहता हो।"

youtube-cover

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने हाल ही में मुस्तफा अली की आलोचना की

मुस्तफा अली पिछले 6 सालों से WWE में काम कर रहे हैं। वो रेट्रीब्यूशन नामक ग्रुप के लीडर भी रहे, लेकिन आज तक कोई बड़ी चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं। आपको याद दिला दें कि 2019 में उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका मिला था, जिसे वो भुना नहीं पाए थे।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो पर विंस रूसो ने मुस्तफा अली के बारे में कहा:

"मैं केवल उनके ट्वीट को देखकर बता सकता हूं उन्होंने अपने करियर में कुछ हासिल नहीं किया है, लेकिन खुद को बहुत बड़ा सुपरस्टार समझते हैं। इससे मुझे पता चलता है कि वो खुद को लॉकर रूम के अन्य सुपरस्टार्स से बेहतर समझते हैं। उनका मानना है कि वो एक बेहतरीन रेसलर हैं और उन्हें किसी से कुछ सीखने की जरूरत नहीं है।"

कुछ समय पहले अली को यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने के बावजूद Survivor Series WarGames के मैच कार्ड में जगह नहीं मिल पाई थी, लेकिन उसके बाद उनकी दोबारा इस स्टोरीलाइन में वापसी हुई है। इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि अली का पुश अभी भी जारी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now