John Cena को नहीं बनना चाहिए 17वीं बार WWE चैंपियन, दिग्गज ने चौंकाने वाले कारण का किया खुलासा

Ujjaval
क्या जॉन सीना 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे? (Photo: WWE.com)
क्या जॉन सीना 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे? (Photo: WWE.com)

Booker T Thinks John Cena May Not Win 17th World Title: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। वो 2025 के अंत में इन-रिंग एक्शन से रिटायर हो जाएंगे। इस वजह से फैंस चाहते हैं कि वो 17 बार का वर्ल्ड चैंपियन बनकर रिक फ्लेयर (Ric Flair) का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल हो। इसी बीच एक Hall of Famer और उनके पूर्व विरोधी को लगता है कि ऐसा शायद ही देखने को मिलेगा।

Hall of Fame पॉडकास्ट के हालिया एडिशन में बुकर टी ने बताया कि जॉन सीना को 17 बार का वर्ल्ड चैंपियन नहीं बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि सीना लगातार टाइटल डिफेंड नहीं कर पाएंगे क्योंकि वो पार्ट टाइमर हैं। उन्होंने हैरान करने वाला कारण देते हुए बताया,

"मैं उन्हें चैंपियन नहीं बनाऊंगा क्योंकि यह जॉन सीना का रिटायरमेंट टूर है। जब मैं रेसलिंग के बारे में सोचता हूं, तो फिर मैं इस चीज़ पर ध्यान नहीं देता। मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि अगर आप उन्हें चैंपियनशिप देते हैं, तो फिर उन्हें इसे डिफेंड करना होगा। उन्हें आकर परफॉर्म करना होगा और उन्हें यह काम लगातार करते रहना होगा। जॉन सीना पार्ट-टाइमर हैं और यह ऐसी चीज़ है, जो वो कभी नहीं करना चाहते थे, द रॉक जब ऐसा कर रहे थे, तब भी नहीं। मेरे लिए यह एक तरह से दोगलापन होगा। मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा।"
youtube-cover

WWE दिग्गज बुकर टी की आखिरी बार जॉन सीना से मुलाकात कब हुई थी?

पॉडकास्ट पर ही WWE दिग्गज बुकर टी ने बताया कि उनकी जॉन सीना से आखिरी बार मुलाकात कब हुई थी। उन्होंने कहा,

"उनकी राह पर चलना और उनके हिसाब से काम करना शानदार है। जब मैंने खबर सुनी, तो मैं जॉन सीना को बधाई देना चाहता था। मैंने आखिरी बार शायद जॉन सीना को परफॉर्मेंस सेंटर में थोड़े समय पहले ही देखा था, शायद छह महीने। हम एक-दूसरे से मिले और मैंने कहा, 'शेक्सपियर, क्या चल रहा है?' हम आपस में चलते रहे और हम शायद 10 यार्ड की दूरी पर आ गए थे। उन्होंने कहा, 'हैलो, बुकर!' उन्होंने मुझसे हालचाल पूछे और मैंने बताया कि मैं ठीक हूं। मैंने कहा, 'जॉन सीना, आप कैसे हैं?' यह एक ऐसा पल था, जहां उन्हें रूककर मुझसे पूछना पड़ा कि मैं कैसा हूं।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now