'वो मुझे पुराने दिनों की याद दिलाते हैं' - WWE दिग्गज ने भारतीय Superstars की टीम को मेन रोस्टर पर लाने की मांग की

दिग्गज सुपरस्टार ने भारतीय टीम को मेन रोस्टर पर लाने की मांग की
दिग्गज सुपरस्टार ने भारतीय टीम को मेन रोस्टर पर लाने की मांग की

WWE: WWE में पिछले कई महीनों से वीर महान (Veer Mahaan) और सौरव गुर्जर उर्फ़ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) की टीम ने NXT के टैग टीम रोस्टर को बड़े आकर्षण का केंद्र बनाया हुआ है। उन्होंने क्रीड ब्रदर्स (Creed Brothers) समेत कई बड़ी टीमों के सामने मुश्किलें खड़ी की हैं। वहीं जिंदर महल (Jinder Mahal) के एंगल के कारण भी उनकी टीम, द इंडस शेर (The Indus Sher) को काफी फेम मिला है।

अब Hall of Fame पॉडकास्ट पर दिग्गज रेसलर बुकर टी ने इस टीम की तारीफ करते हुए कहा:

"मुझे ये टीम पसंद है और उन्हें देखकर मुझे पुराने दिनों की याद आती है। वीर और सांगा मुझे उन दिनों की याद दिलाते हैं जब टैग टीम अपने विरोधियों का बुरा हाल करने के लिए जानी जाती थीं। मुझे लगता है कि द इंडस शेर मेन रोस्टर पर अच्छा कर सकती है।"

आपको याद दिला दें कि हाल ही में हुए NXT Roadblock इवेंट में वीर, सांगा और जिंदर महल ने मिलकर ब्रॉन ब्रेकर और क्रीड ब्रदर्स की जोड़ी का सामना किया था, लेकिन इस मैच में उन्हें हार झेलनी पड़ी। वो NXT की टॉप टीमों में से एक के रूप में अच्छा कर रहे हैं, इसलिए भविष्य में उन्हें मेन रोस्टर पर मौका जरूर मिलना चाहिए।

वीर महान पहले भी WWE मेन रोस्टर पर काम कर चुके हैं

आपको याद दिला दें कि वीर महान 2018 से WWE में काम कर रहे हैं और कुछ समय NXT में बिताने के बाद उन्हें 2021 में मेन रोस्टर का फुल-टाइम मेंबर बनाया गया था। उन्हें शुरुआत में जिंदर महल और शैंकी के साथ रखा गया, मगर कुछ समय बाद सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश दिया गया।

उनका कैरेक्टर किसी मॉन्स्टर की तरह था, जो केवल अपने विरोधियों का बुरा हाल करना जानते थे। अच्छी बात ये थी कि इस किरदार में लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यवश उनके प्लान्स को ड्रॉप कर दिया गया। खैर अब वो NXT में अच्छा कर रहे हैं और उम्मीद है कि वो जल्द कोई चैंपियनशिप अपने नाम करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now