Create
Notifications

WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर ने SmackDown  विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को इस हफ्ते Raw में मैच के लिए किया चैलेंज

WWE दिग्गज ने बैकी लिंच को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने बैकी लिंच को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर लीटा (Lita) ने बैकी लिंच (Becky Lynch) को इस हफ्ते रॉ (Raw) में मैच के लिए चैलेंज किया है। दोनों के बीच काफी शब्दों का आदान प्रदान इस बार हुआ। दरअसल लीटा ने स्पोर्ट्सकीड़ा का एक आर्टिकल शेयर कर फैंस से सवाल पूछा। लीटा ने कहा कि ड्रीम मैच के लिए कोई आइडिया बताओ। बैकी लिंच की नजर इस पर पड़ी गई और उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी बात रख दी। इसके बाद लीटा ने अपने ही अंदाज में इस हफ्ते ही रेड ब्रांड में मैच के लिए बैकी लिंच को चुनौती दे दी।

@AmyDumas I’ll send you off with a bad arm if you like.
@BeckyLynchWWE Well, if you happen to find yourself in the neighborhood tomorrow….

WWE दिग्गज लीटा और बैकी लिंच के बीच ड्रीम मैच कब होगा?

WWE में अंतिम बार साल 2018 में लीटा नजर आई थीं। एवोल्यूशन पीपीवी में लीटा ने हिस्सा लिया था। टैग टीम मैच का हिस्सा इस दौरान लीटा थीं। इसके बाद हुए रेड ब्रांड के एपिसोड में भी लीटा नजर आईं थी। वैसे WWE में लीटा किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। विमेंस डिवीजन में जबरदस्त काम लीटा ने किया। फैंस ने हमेशा लीटा का सपोर्ट किया और चीयर किया। WWE में एक अपनी अलग लैगेसी तैयार कर के लीटा गईं है। साल 2006 में लीटा ने रिटायरमेंट ले लिया था लेकिन वो अब कुछ बड़े मौकों पर रिंग में एंट्री करती रहती हैं।

विमेंस डिवीजन में मौजूदा रोस्टर में सबसे बड़ा नाम बैकी लिंच का सामने आता हैं। पिछले कुछ सालों में देखा जाए तो बैकी लिंच ने अपने नाम को काफी ऊपर कर दिया हैं। पिछले साल दिसंबर में बैकी लिंच ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। WWE SummerSlam में इस बार काफी लंबे इंतजार के बाद बैकी लिंच ने वापसी की। बैकी लिंच ने वापसी के तुरंत बाद ही SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया था।

लीटा और बैकी लिंच का अगर फ्यूचर में मैच होगा तो ये काफी जबरदस्त होगा। फैंस के लिए ये एक तरह से ड्रीम मैच होगा। वैसे फैंस इस मैच को जरूर देखना चाहेंगे। WWE को इस मैच से काफी फायदा होगा। बैकी लिंच को इस मैच से अपने आगे के करियर के लिए भी काफी फायदा होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...