Create

"मेरा रिटायरमेंट ज्यादा दूर नहीं है" - WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज इस वक्त Raw का हिस्सा हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज इस वक्त Raw का हिस्सा हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Edge: WWE सुपरस्टार ऐज (Edge) को इस हफ्ते रॉ (Raw) में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का सामना करना है और इस बड़े मैच से पहले ऐज ने अपने इन-रिंग फ्यूचर को लेकर अपडेट दिया है। Bleacher Report को दिए इंटरव्यू में ऐज से रिटायरमेंट के बारे में पूछा गया और इसका जवाब देते हुए ऐज ने यह बात मानी कि उनके रिटायर होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है।

ऐज ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

" मेरा मौजूदा रन मेरे करियर को और भी बेहतर बना रहा है। मैं हर एक पल का आनंद ले रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि यह जल्द ही खत्म होने वाला है। मेरा रन जल्द ही खत्म होने वाला है और मैं यह देख सकता हूं और इस वजह से मैं इस चीज़ का ज्यादा आनंद ले रहा हूं।"

WWE दिग्गज ऐज ने पिछले रिटायरमेंट प्लान को लेकर की बात

11 अप्रैल 2011 को WWE Raw के एक एपिसोड के दौरान 37 वर्षीय ऐज को नेक इंजरी की वजह से रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा था। इसके 9 सालों बाद ऐज ने साल 2020 में Royal Rumble के जरिए WWE में रिटायरमेंट से धमाकेदार वापसी की थी। बता दें, ऐज पिछले प्लान के मुताबिक 40 साल की उम्र में रिटायर होना चाहते थे और अपने करियर के आखिरी सालों में युवा टैलेंट्स की मदद करना चाहते थे।

ऐज ने रिटायरमेंट का अपना ऑरिजिनल प्लान बताते हुए कहा-

"मैं 40 साल की उम्र में रिटायर होना चाहता था लेकिन ऐसा हो नहीं सका। मुझे 37 साल की उम्र में ही रिटायर होना पड़ा। इसलिए मुझे लगता है कि मुझे वो 3 साल नहीं मिले जहां अपने मन-मुताबिक चीज़ें करना चाहता था। मैं एक ऐसे पोजिशन पर पहुंच चुका था जहां मैं दूसरों की मदद करना चाहता था क्योंकि सालों के दौरान कई लोगों ने भी मेरी मदद की थी और मुझे महसूस हुआ था कि मेरा ऐसा करने का वक्त आ चुका है। अब मैं यह कर सकता हूं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...