'Cody Rhodes हील टर्न लेने से पहले 20 मिनट का समय मुझे दें'- WWE हॉल ऑफ फेमर ने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड चैंपियन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE
जानिए WWE हॉल ऑफ फेमर ने मौजूदा चैंपियन के हील टर्न को लेकर क्या कहा? (Photo:WWE.com)

Eric Bischoff Thoughts Cody Rhodes Performing Heel Turn: साल 2022 में WWE में वापसी के बाद से कोडी रोड्स (Cody Rhodes) टॉप बेबीफेस में से एक रहे हैं। अभी तक उन्होंने अच्छी सफलता हासिल की है। WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ ने अब कोडी के हील टर्न को लेकर बड़ा बयान दिया है।

WrestleMania XL में इस बार कोडी रोड्स ने बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की। उन्होंने रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत खत्म की। रेंस 1316 दिन तक चैंपियन रहे थे। कोडी ने अभी तक फेस के रूप में फैंस का दिल जीता है। हालांकि, कुछ फैंस उन्हें हील बनते हुए देखना चाहते हैं।

83 Weeks पर एरिक बिशफ ने कोडी रोड्स के हील टर्न को लेकर कहा,

मैंने लगभग दूसरे दिन कोडी रोड्स को मैसेज भेजा था। सच में, मैं ऐसा करूंगा। कोडी अगर आप इसे सुन रहे हैं, या कभी आपके हील टर्न की बात रियल होने लगे, तो मुझे 20 मिनट का समय दें। इससे पहले कि आप कोई निर्णय लें। इस खास बनाने के लिए और इसमें कुछ जोड़ने के लिए मुझे 20 मिनट का समय दें।

youtube-cover

WWE में कोडी रोड्स के बेबीफेस रन को लेकर भी आया बयान

कोडी रोड्स इस समय फेस के रूप में अपने काम से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। एरिक बिशफ ने उनके बेबीफेस रन पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा,

अभी कोडी रोड्स अपने बेबीफेस रन के हनीमून पीरियड में हैं। ये एक लंबा हनीमून हो सकता है। ये कुछ सालों तक चल सकता है। हालांकि, फैंस तेजी से बदलाव की मांग करते हैं। मुझे नहीं लगता है कि आज के समय में ज्यादा अवसर मौजूद हैं।

WWE को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी इस समय पूरी तरह कोडी रोड्स के ऊपर है। ट्रिपल एच और कंपनी ने उनके ऊपर भरोसा जताया है। पिछले चार साल ये काम रोमन रेंस ने किया था। उन्होंने अपने काम से बिजनेस को भी अलग लेवल पर पहुंचाया।

कोडी रोड्स को आगे अभी लंबी उड़ान भरनी है। एक बात तो तय है कि उनका मौजूदा टाइटल रन लंबा चलेगा। कंपनी इतनी जल्दी उन्हें हराने के बारे में नहीं सोचेगी। खैर अब देखना होगा कि उनका आगे का टाइटल रन कैसा और कितना लंबा चलेगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now