WWE में Roman Reigns की बादशाहत खत्म करने वाले रेसलर के नाम का खुलासा Goldberg ने किया, सुनकर आपको होगी हैरानी

Pankaj
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की खास प्रतिक्रिया

Goldberg: WWE में पिछले तीन साल से रोमन रेंस (Roman Reigns) का रन शानदार चल रहा हैं। उन्हें कोई पिन नहीं कर पाया। WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) ने अब बता दिया है कि कौन रोमन रेंस को हरा सकता है। The Bump पर हाल ही में गोल्डबर्ग ने कई बड़े मुद्दों पर अपनी बात रखी। यहां उनसे रोमन रेंस को लेकर सवाल पूछा गया था। गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस से पूछे गए सवाल का शानदार अंदाज में जवाब दिया।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर कहा,

मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर अब वापसी करेंगे तो वो रोमन रेंस को हराएंगे। वैसे तो रोस्टर में कई रेसलर है जो ये काम कर सकते हैं। कई रेसलर्स के पास क्षमता है कि वो रोमन रेंस को मात दे सकते हैं। ब्रॉक लैसनर को पिछले कुछ सालों में हमने देखा है। रोमन रेंस की हालत उन्होंने खराब की है। मुझे लगता है कि किसी स्पेशल इंसान को वापस आकर ये काम करना चाहिए।

youtube-cover
रोमन रेंस को इस समय सही जगह, सही टाइम और वन-ऑन-वन मैच में हराना बहुत मुश्किल होगा। उनके साथ द उसोज, सोलो सिकोआ और सैमी ज़ेन मौजूद है। रोमन रेंस के लिए ये सभी बहुत सही तरीके से काम कर रहे हैं।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच एक साल शानदार राइवलरी रही थी। इन दोनों के बीच अंतिम मुकाबला SummerSlam 2022 में हुआ था। लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस की हालत खराब कर दी थी। अंत में द उसोज की मदद से रोमन रेंस ने इस मैच में जीत हासिल की थी। पिछले एक साल में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच कई मैच हुए। ब्रॉक लैसनर हमेशा रोमन रेंस के ऊपर भारी पड़े लेकिन एक भी मैच जीत नहीं पाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने WWE रिंग में लैसनर वापसी करेंगे। देखना होगा कि उनकी राइवलरी किसके साथ शुरू होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।